Move to Jagran APP

Attack on Punjab Police: लुधियाना में युवकों ने पुलिसकर्मियाें पर किया हमला, शराब पीने से रोकने पर गाड़ी में तोड़फोड़-मारपीट

आम लोगों के दिल से पुलिस का खौफ किस कदर खत्म हो चुका है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सार्वजनिक स्थल कार में बैठ शराब पीने से रोकने पर चार लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 12:17 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 09:42 PM (IST)
Attack on Punjab Police: लुधियाना में युवकों ने पुलिसकर्मियाें पर किया हमला, शराब पीने से रोकने पर गाड़ी में तोड़फोड़-मारपीट
हमलावरों ने पुलिस की सरकारी पीसीआर अर्टिगा गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। आम लोगों के दिल से पुलिस का खौफ किस कदर खत्म हो चुका है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सार्वजनिक स्थल कार में बैठ शराब पीने से रोकने पर चार लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया। दबंगई दिखाते हुए हमलावरों ने पुलिस की सरकारी पीसीआर अर्टिगा गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने उनमें से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य दो की तलाश अभी जारी हैै।

loksabha election banner

एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान दुगरी की कनाल कालोनी निवासी बौबी सिंह तथा डाबा निवासी गुरजिंदर सिंह के रूप में हुई। जबकि न्यू जनता नगर निवासी गुरपाल सिंह तथा सतगुरु नगर निवासी दिलबर सिंह की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने एएसआई राजिंदर सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो टेंगो 9 पीसीआर जोन-2 में तैनात है। रविवार रात 9.30 बजे वो हवलदार जगतार सिंह के साथ पीसीआर अर्टिगा पर दुगरी अर्बन इस्टेट फेस-1 मार्केट में चेकिंग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-किसान आंदोलन पंजाब पर पड़ रहा भारी, रिलायंस आउटलेट बंद, हजारों युवाओं की नौकरियों पर लटकी तलवार

आरोपित जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार

इसी दौरान उनकी नजर डोमीनोज पिजा के बाहर खड़ी स्विफ्ट कार नंबर पीबी10एफजेड- 5221 तथा मारुति कार नंबर पीबी10बीए-7053 में बैठ शराब पर रहे चार लोगों पर पड़ी। उनसे जब सार्वजनिक जगह में बैठ कर शराब पीने का कारण पूछा गया तो उन लोगों ने धक्का मुक्की शुरू कर दी है। आरोपितों ने राजिंदर सिंह की वर्दी पर हाथ डाल सरकारी ड्यूटी में विघ्न पैदा किया। उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। लोगों की जमा हुई भीड़ कर देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

यह भी पढ़ें-CBSE 10 Result 2021: सीबीएसई 10वीं का परिणाम घाेषित, स्टूडेंट्स इस तरह करें चेक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.