Move to Jagran APP

Ludhiana Coronavirus: कोरोना पॉजिटिव ADC अमरजीत बैंस सहित चार अधिकारी ज्वाइन करेंगे डयूटी

Ludhiana Coronavirus शहर में जहां काेराेना के मामले बढ़ रहे हैं वहीं अब इसमें सुधार भी देखने काे मिल रहा है। अधिकारी जल्द ही रिकवर कर रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 10:30 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 10:30 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus: कोरोना पॉजिटिव ADC अमरजीत बैंस सहित चार अधिकारी ज्वाइन करेंगे डयूटी
Ludhiana Coronavirus: कोरोना पॉजिटिव ADC अमरजीत बैंस सहित चार अधिकारी ज्वाइन करेंगे डयूटी

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना की चपेट में आए एडीसी जनरल अमरजीत सिंह बैंस, एडीसी जगराओं नीरू कत्याल, एसडीएम खन्ना संदीप सिंह व एसडीएम पायल मानकवाल सिंह अब स्वस्थ हैं। जल्द ही चारों अधिकारी ड्यूटी ज्वाइन कर लेंगे। उन्हाेंने कहा कि शहर में काेराेना के प्रसार काे राेकने के लिए जल्द ही सख्त कदम उठाए जाएंगे। डीसी ने लाेगाें से अपील करते हुए कहा कि काेराेना से घबराने की काेई जरूरत नहीं है, जल्द ही जिले काे काेराेनामुक्त किया जाएगा।

loksabha election banner

आगामी आदेश तक रविवार का लॉकडाउन रहेगा जारी

फेसबुक लाइव के दौरान यह जानकारी देते हुए डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा कि हर बुधवार को सात बजे वह फेसबुक लाइव पर लोगो के सवालों के जवाब देंगे। रविवार के लॉकडाउन को जारी रहने की बात करते हुए डीसी ने कहा कि जब तक पंजाब सरकार से इस संबधी आगामी आदेश नहीं आते तब तक रविवार का लॉकडाउन जारी रहेगा।

सोशल मीडिया पर उडऩे वाली अफवाहों के प्रति रहें सचेत

डीसी ने लोगो को सोशल मीडिया पर उडऩे वाली अफवाहों के प्रति सचेत रहने की अपील करते हुए कहा कि किसी भी जानकारी के लिए वह जिला प्रशासन के आफिश्यल पेज से जानकारी ले सकते है। फेसबुक लाइव सेशन मेें डीसी ने लोगो को पंजाब सरकार द्वारा कोरोना से बचाव के लिए दी गई हिदायतों का पालन करने के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना संबधी जिला प्रशासन से जो भी जानकारी चाहिए उसके सवाल जिला प्रशासन के ऑफिश्यल पेज पर डाले जा सकते है। हर बुधवार शाम सात बजे होने वाले लाइव सेशन में वह इसका जवाब देंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.