Move to Jagran APP

पूर्व चेयरमैन की सलाह, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट अलग-अलग हिस्सों में बेचे शॉपिंग कांप्लेक्स

2013 में ट्रस्ट ने इसे बेचने के लिए टेंडर जारी किए थे लेकिन इतनी भारी भरकम राशि देने के लिए कोई भी तैयार नहीं हुआ।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 09:40 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 03:02 PM (IST)
पूर्व चेयरमैन की सलाह, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट अलग-अलग हिस्सों में बेचे शॉपिंग कांप्लेक्स
पूर्व चेयरमैन की सलाह, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट अलग-अलग हिस्सों में बेचे शॉपिंग कांप्लेक्स

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन अशोक जुनेजा ने चेयरमैन रमन बाला सुब्रह्मण्यम को सलाह दी है कि रानी झांसी रोड पर बने शॉपिंग कांप्लेक्स को सिंगल यूनिट में बेचने की बजाय अलग-अलग हिस्सों में बेचा जाए। उन्होंने कहा कि सिंगल यूनिट में बेचने की कोशिश ट्रस्ट दो बार पहले कर चुका है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि अलग अलग हिस्सों में बेचने से आर्थिक फायदा भी होगा। जुनेजा ने बताया कि 2009 और 2013 में ट्रस्ट ने इसे बेचने के लिए टेंडर जारी किए थे, लेकिन इतनी भारी भरकम राशि देने के लिए कोई भी तैयार नहीं हुआ। वर्तमान में भी कोई भी कंपनी इतनी बड़ी राशि इस पर इंवेस्ट नहीं करेगी। अलग अलग करके बेचने से कई लोग यहां पर दुकानें व शोरूम खरीद सकते हैं।

22 को शिवसैनिक सौंपेंगे मांगपत्र

शिवसेना हिंदुस्तान की मीटिंग चौड़ी सड़क पर हुई। राष्ट्रीय प्रमुख पवन गुप्ता ने पदाधिकारियों को कहा कि सभी जिलों में पदाधिकारी 22 जून को मांगपत्र सौंपेंगे। गुप्ता ने कहा कि एसजीपीसी अध्यक्ष व श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार द्वारा खुलेआम खालिस्तान के समर्थन का शिवसेना विरोध करती है। मीटिंग में चन्द्रकान्त चड्डा, मनी शेरा, गौतम सूद, कृष्ण शर्मा, संजीव देम, चन्द्र कालड़ा, मनोज टिंकू, राजेश, अनुज गुप्ता, बॉबी मित्तल, एडवोकेट नितिन घंड, पूजा नरूला मौजूद रहे।

विदेशी छोड़ स्वदेशी अपनाओ : विशाल

विदेशी छोड़ो, स्वदेशी अपनाओ, एक समृद्ध राष्ट्र बनाओ। अगर ऐसा हम सभी करने लगे तो वह दिन दूर नहीं, जब हमारी गिनती विकसित देशों में होगी। बावा श्री जयराम दास जैन चैरिटेबल अस्पताल दाना मंडी बहादुर के रोड में सचिव विशाल जैन ने कहा, देश चाइनीज वस्तुओं का केंद्र बना है। जब भी कभी त्योहार आते हैं, तो सबसे पहले अधिकतर लोग चाइना से बनी वस्तुओं की खरीदारी करते हैं। लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि चाइना द्वारा फैलाया कोरोना वायरस पूरे विश्व में लाखों लोगों की जिंदगी लेने के साथ देश की अर्थव्यवस्था को बिगाड़ चुका है। इसलिए स्वदेशी अपनाएं ताकि हम सशक्त हो सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.