Move to Jagran APP

लुधियाना के खन्ना में ट्रैफिक उतारने की तैयारी, शनि मंदिर से गुरु अमर दास मार्केट तक बंद रहेगा फ्लाईओवर

लुधियाना के खन्ना में नेशनल हाइवे पर फ्लाई ओवर की मिट्टी धंसने से उसकी मरम्मत चल रही है। गुरु अमर दास मार्केट के सामने जेसीबी की मदद से फ्लाई ओवर और सर्विस रोड को अलग करने वाले डिवाइडर को तोड़ दिया गया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 12:49 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 12:49 PM (IST)
लुधियाना के खन्ना में ट्रैफिक उतारने की तैयारी, शनि मंदिर से गुरु अमर दास मार्केट तक बंद रहेगा फ्लाईओवर
खन्ना में नेशनल हाइवे पर फ्लाई ओवर की मिट्टी धंसने से चल रही मरम्मत। (जागरण)

खन्ना [सचिन आनंद]। खन्ना शहर में नेशनल हाइवे पर फ्लाई ओवर की मिट्टी धंसने से चल रही मरम्मत के चलते अब फ्लाई ओवर को दोनों तरफ से बन्द करने की तैयारी शुरू भी कर दी है। इसके संकेत 3 दिन पहले ही एसएसपी गुरशरनदीप सिंह ग्रेवाल ने दिए भी थे। इसके चलते गुरु अमर दास मार्केट के सामने जेसीबी की मदद से फ्लाई ओवर और सर्विस रोड को अलग करने वाले डिवाइडर को तोड़ दिया गया है। इसी जगह से सर्विस रोड के ट्रैफिक को फ्लाई ओवर पर चढ़ाया जाएगा।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार फ्लाईओवर को दोनों तरफ से शनि मंदिर से लेकर गुरु अमर दस मार्केट तक बन्द किया जा रहा है। लुधियाना से दिल्ली की तरफ जाने वाला ट्रैफिक फ्लाई ओवर से सर्विस रोड पर गुरु अमर दास मार्केट से उतार दिया जाएगा। इसे फिर शनि मंदिर के पास से दोबारा फ्लाई ओवर पर उतारा जाएगा। दूसरी तरफ दिल्ली साइड से लुधियाना साइड जाने वाले वाहनों को शनि मंदिर के सामने से शहर में सर्विस रोड पर उतार दिया जाएगा। फिर इस ट्रैफिक को गुरु अमर दास मार्केट के सामने नेशनल हाइवे फ्लाईओवर पर चढ़ाया जाएगा। इसी के लिए जेसीबी की मदद से जगह बनाई गई है।

ट्रैफिक जाम की समस्या से जूझेगा शहर

खन्ना शहर में फ्लाई ओवर की एक साइड बन्द होने के बाद से ही खन्ना में ट्रैफिक समस्या से लोग परेशान हैं। करीब एक सप्ताह से जाम की स्थिति है। अब फ्लाईओवर के दोनों तरफ बन्द होने से समस्या और बढ़ेगी। माना जा रहा है कि करीब दो महीने तक इस समस्या से लोगों को जूझना पड़ सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.