Move to Jagran APP

Gambling In Ludhiana: लुधियाना में दुकान पर पुलिस की रेड, दड़ा-सट्टा लगा रहे पांच लाेग गिरफ्तार

Gambling In Ludhiana शहर में दड़े-सट्टे का धंधा बेखाैफ जारी है। थाना टिब्बा पुलिस ने दुकान पर दड़ा-सट्टा लगा रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से बरामद नगदी कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 04:37 PM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 04:37 PM (IST)
Gambling In Ludhiana: लुधियाना में दुकान पर पुलिस की रेड, दड़ा-सट्टा लगा रहे पांच लाेग गिरफ्तार
शहर में दड़े-सट्टे का धंधा बेखाैफ जारी है। (सांकेतिक तस्वीर)

संसू, लुधियाना। Gambling In Ludhiana: थाना टिब्बा पुलिस ने दुकान पर दड़ा-सट्टा लगा रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से बरामद नगदी कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में थाना टिब्बा की पुलिस ने दुकान में दड़ा-सट्टा लगा रहे कंपनी बाग निवासी हितेश सूद, गोपाल नगर निवासी करनैल सिंह व कंपनी बाग निवासी राजिंदर कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित जय बालाजी डेयरी के साथ लगती गली में स्थित शीशे की दुकान पर बैठकर दड़ा सट्टा लगा रहे थे। यह दुकान राजिंदर कुमार की है। पुलिस ने आरोपितों को काबू कर उनसे 2170 रुपये की नगदी बरामद की है।

loksabha election banner

वहीं दूसरे मामले में भी थाना टिब्बा की पुलिस ने भरपूर मार्केट स्थित दुकान पर सरेआम सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान गीता नगर निवासी सचिन कुमार व कंपनी बाग निवासी राजिंदर कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपितों से 1360 रुपये की नगदी बरामद हुई है। पुलिस आराेपिताें से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें-युवक से मोबाइल छीना, आरोपित गिरफ्तार

कुछ दिन पहले एक युवक से मोबाइल झपटकर भागे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के नाम गुरपाल नगर निवासी गुरप्रीत सिंह व कोट मंगल सिंह निवासी मनजीत सिंह है। थाना दुगरी की पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला पुलिस ने गुलाबी बाग निवासी खुर्शीद अली के बयानों पर दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि 13 अगस्त की सुबह वह अपने दोस्त इमरान के साथ स्कूटरी पर घर जा रहा था। जब वह पंजाब माता नगर कट से नहर की ओर जाने लगे तो पीछे से दो अज्ञात युवक बाइक पर आए और उससे मोबाइल झपटकर फरार हो गए। जिसकी शिकायत उसने थाना पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने जांच शुरू कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.