Move to Jagran APP

Smuggling In Ludhiana : लुधियाना में नशा तस्कराें के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पांच आराेपित गिरफ्तार

शहर में नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। थाना जमालपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ रोड स्थित वीर पैलेस के सामने दबिश देकर दो लोगों को 15 किलो चूरापोस्त तथा आधा किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 01:50 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 01:50 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana : लुधियाना में नशा तस्कराें के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पांच आराेपित गिरफ्तार
लुधियाना में नशे की तस्करी करते पांच आराेपित गिरफ्तार।

लुधियाना, जेएनएन। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ रखी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अफीम, चूरापोस्त, शराब, नशीली दवाएं व नशीला पाउडर बरामद किया गया। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें से पूछताछ की जा रही है, जिसमें बड़े खुलासे हाेने की संभावना है। 

loksabha election banner

थाना जमालपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ रोड स्थित वीर पैलेस के सामने दबिश देकर दो लोगों को 15 किलो चूरापोस्त तथा आधा किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान केहर सिंह नगर निवासी सुखदेव सिंह तथा न्यू कुलदीप नगर की गली नंबर 4 निवासी इंद्रजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने शहीद बाबा दीप सिंह नगर में दबिश देकर करियाने की दुकान में शराब बेच रहे व्यक्ति को 12 बोतल के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना मोती नगर में केस दर्ज किया गया। एएसआई हरजाप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान उसी इलाके में रहने वाले गुरमीत सिंह के रूप में हुई।

थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने ओवरलाक रोड के तिकोनी पार्क इलाके में की गई नाकाबंदी के दाैरान मोटरसाइकिल सवार को 38 शीशी नशीले सिरप के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान मालेरकोटला के रेलवे रोड निवासी साजी उर्फ साजू के रूप में हुई।

थाना कूमकलां पुलिस ने कूमकलां में की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को चार ग्राम नशीले पाउडर समेत गिरफ्तार किया। एएसआइ हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव चौंता निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ हनी के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.