Move to Jagran APP

मामलूी झगड़े के बाद युवक पर चलाई गोलियां, नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पंचायत चुनाव से चली आ रही रंजिश के कारण गांव चकर में गोलियां चल गई।

By Edited By: Published: Mon, 13 May 2019 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 09:51 AM (IST)
मामलूी झगड़े के बाद युवक पर चलाई गोलियां, नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज
मामलूी झगड़े के बाद युवक पर चलाई गोलियां, नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जेएनएन, जगराओं। पंचायत चुनाव से चली आ रही रंजिश के कारण गांव चकर में गोलियां चल गई। पुलिस ने थाना हठूर में गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपा निवासी गांव मल्ला के बयानों पर नौ लोगों के खिलाफ इरादत्न हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर इनमें से अमृतपाल सिंह उर्फ गोरा निवासी बुक्कन वाला रोड मोगा को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

थाना हठूर के एएसआइ परविंदर सिंह ने बताया कि गुरप्रीत ने शिकायत में आरोप लगाया है कि शनिवार को वह अपने साथियों के साथ रसूलपुर रोड गांव मल्ला में ठेके पर शराब लेने के लिए गया था। वहां पर हरिंदरपाल सिंह उर्फ एकम, गुरमन सिंह, जगविंदर सिंह उर्फ गोगी सभी निवासी गांव चकर, गुरअमृत सिंह और गुरतेज सिंह निवासी बुक्कन वाला रोड मोगा तथा तीन अज्ञात व्यक्ति पहले से मौजूद थे। उन्होंने उनके साथ बहसबाजी करनी शुरू कर दी और मामूली झगड़ा हो गया। वहां उपस्थित लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। उसी समय वह अपने साथियों के साथ कार में गांव रसूलपुर चला गया। फिर उसी रात करीब 9.15 बजे वह रसूलपुर से अपने गांव मल्ला को आ रहा था तो आरोपित गाड़ियों में आए।

उन्होंने उसकी कार के सामने अपनी गाड़ी लगाकर घेर लिया। गुरमन सिंह ने कार से उतर कर उसे मारने के इरादे से देसी पिस्तौल से उसकी कार पर फायर किया, जो ड्राइवर साइड पर लगा। फिर दूसरा फायर देसी पिस्तौल से जग¨वदर ने किया जो कार में ड्राइवर सीट की साइड में लगा। इसके बाद उनके बाकी साथियों ने लोहे की रॉड से गाड़ी पर हमला कर दिया और तोड़-फोड़ कर डाली। उसने किसी तरह अपनी कार भगाकर जान बचाई। शिकायतकर्ता गुरप्रीत ने बताया कि पंचायत चुनावों की रंजिश के चलते आरोपितों ने उसे मारने के लिए गोलियां चलाई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.