Move to Jagran APP

Property Dealer के दफ्तर में देर रात लगी आग, जरूरी कागजात और फर्नीचर जलकर राख Ludhiana News

दफ्तर से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों शोर मचाया। इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 10:38 AM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 03:47 PM (IST)
Property Dealer के दफ्तर में देर रात लगी आग, जरूरी कागजात और फर्नीचर जलकर राख Ludhiana News
Property Dealer के दफ्तर में देर रात लगी आग, जरूरी कागजात और फर्नीचर जलकर राख Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर के उपकार नगर में स्थित प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में देर रात आग लग गई। आशंका जताई जा रही कि आग शार्ट सर्किट से लगी है। घटना में दफ्तर का सारा फर्नीचर और जरूरी कागजात जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि दफ्तर से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों शोर मचाया। इसके बाद उन्होंने दफ्तर के मालिक कृष्ण लाल भाटिया को सूचित किया। इस दौरान मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

पत्नी से झगड़े के बाद घर के बाहर खड़ी बाइक को लगाई आग

ढंडारी खुर्द इलाके की दशमेश मार्केट के पास एक किरयाना दुकानदार संजय कुमार ने अपने घर में झगड़ा करने बाद बाहर खड़ी बाइक को आग लगा दी। फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। मामले की जानकारी देते हुए ढंडारी चौकी पुलिस ने कहा कि संजय ने अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा करने के बाद घर के बाहर खड़ी बाइक को आग लगा दी। फिलहाल मामले की जांच हो रही है। आरोपित संजय अभी फरार है और उसकी तलाश भी जारी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.