Move to Jagran APP

कपड़े की दुकान में लगी आग, सामान जला

नूर वाला रोड पर स्थित कपड़े की दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। समय रहते पड़ोसियों को आग लगने का पता चल गया। उन्होंने ताले तोड़कर शटर खोला और आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 06:25 AM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 06:25 AM (IST)
कपड़े की दुकान में लगी आग, सामान जला
कपड़े की दुकान में लगी आग, सामान जला

जासं, लुधियाना : नूर वाला रोड पर स्थित कपड़े की दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। समय रहते पड़ोसियों को आग लगने का पता चल गया। उन्होंने ताले तोड़कर शटर खोला और आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार हृदय नारायण यादव नूरवाला रोड पर लखनऊ टेलर के नाम से दुकान करते हैं। यहां पर ही उन्होंने कपड़ा भी रखा हुआ है। दोपहर करीब एक बजे वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। सवा एक बजे दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान से धुआं निकलते देख पड़ोसियों ने शटर के ताले तोड़े और आग पर खुद ही काबू पाने के प्रयास शुरू किए। इस दौरान सूचना मिलने पर दमकल विभाग कर्मी भी मौके पर पहुंचे, मगर इससे पहले ही आग पर काबू पाया जा चुका था। दुकानदार के अनुसार आगजनी से उनका चार लाख रुपये का नुकसान हो गया है। रंजिशन तीन लोगों पर किया हमला, 8 नामजद

उधर, रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने अपने सात साथियों की मदद से तीन लोगों पर हमला कर घायल कर दिया। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना शिमलापुरी की पुलिस ने टेडी रोड के मोहल्ला नानकसर निवासी दीपक कुमार की शिकायत पर मैड़ की चक्की इलाका निवासी जस्सी तथा उसके 7 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है। पुलिस को उसने बताया कि 22 अक्टूबर की शाम 8 बजे वो अपने दोस्त हैप्पी के साथ खड़ा होकर बात कर रहा था। उसी समय उसका दोस्त हरप्रीत सिंह आया। उसके कहने पर वो तीनों अपने दोपहिया वाहनों पर हरप्रीत की चाची के घर की तरफ रवाना हुए। रास्ते में प्रीत नगर स्थित ज्ञान की चक्की के पास घात लगाकर खड़े आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया। उनका शोर सुन कर जमा हुए लोगों को देख कर सभी आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.