Move to Jagran APP

पटियाला में पुलिस पर शराबियों ने किया हमला, वर्दी फाड़ कर कार का शीशा तोड़ा

पटियाला में गांव जनसुआ में झगड़े की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी पर एक गुट ने हमला कर दिया। शराब के नशे में धुत लोगों ने पुलिस पार्टी से मारपीट शुरू कर दी तो इन आरोपितों की पत्नियों ने भी मारपीट शुरू कर दी।

By Edited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 10:42 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 11:54 AM (IST)
पटियाला में झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस पर शराबियों ने हमला किया।

राजपुरा (पटियाला), जेएनएन। थाना सदर राजपुरा के अंतगर्त आते गांव जनसुआ में झगड़े की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी पर एक गुट ने हमला कर दिया। शराब के नशे में धुत लोगों ने पुलिस पार्टी से मारपीट शुरू कर दी तो इन आरोपितों की पत्नियों ने भी मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने एएसआइ जगदेव सिंह की वर्दी फाड़ दी और एएसआइ हरनेक सिंह हमले में जख्मी हो गए। यही नहीं हमलावरों ने एएसआइ जगदेव सिंह की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। 31 मार्च रात साढ़े 9 बजे हुई इस घटना के बारे में कंट्रोल रूम को सूचना दी गई तो अन्य मुलाजिम तुरंत मौके पर पहुंचे। जिसके बाद 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए दंपती सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- पंजाब की साइकिल इंडस्ट्री को बड़ी राहत, गुुजरात व छत्तीसगढ़ से मिले 4.5 लाख के आर्डर

एएसआइ जगदेव सिंह ने बताया कि 31 मार्च की रात को उनके साथ एएसआइ हरनेक सिंह चौकी जनसुआ के ड्यूटी अफसर थे। गांव जनसुआ के अड्डे के नजदीक प्रलाद चंद व कर्म चंद में शराब पीने के दौरान झगड़ा हो गया। प्रलाद के भाई धर्मवीर सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि उसके साथी के साथ मारपीट की जा रही है और दूसरे गुट ने गांव से अन्य लोगों को बुला लिया है। इस वजह से उसके भाई की जान को खतरा है, इसके बाद जगदेव ¨सह अपनी प्राइवेट कार में हरनेक सिंह के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। यहां पर दोनों गुटों को रोकते हुए कर्मचंद आदि को समझाने की कोशिश की लेकिन इन लोगों ने पुलिस पार्टी पर ही हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में टूटी रिश्तों की मर्यादा, जमीन के लालच में बेटों ने पिता को पीटा; बाद में किया किडनैप

हमले में दोनों को चोटें लगी हैं जबकि जगदेव की कार पर डंडे से हमला करते हुए फ्रंट शीशा तोड़ दिया गया। ये लोग हुए गिरफ्तार पुलिस ने इस मामले में कर्मचंद, अमित कुमार, कर्मचंद की पत्नी सीता देवी, जीत कुमार निवासी गांव जनसुआ व आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपित कर्मचंद, उसकी पत्नी सीता देवी व अमित कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उक्त आरोपित मजदूरी करते हैं और घटना वाली रात को सभी लोग शराब पी रहे थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.