Move to Jagran APP

किसान नेता बोले, बिजली की कमी सरकार की असफलता की निशानी

दर्शन सिंह गालिब धर्म सिंह सुजापुर हरचंद सिंह ढोलन व हरबंस लाल जगदीश सिंह ने कहा कि सूबे भी में एक बार फिर बिजली संकट ने किसानों मजदूरों की जान सूली पर लटका दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 07:01 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 07:01 PM (IST)
किसान नेता बोले, बिजली की कमी सरकार की असफलता की निशानी
किसान नेता बोले, बिजली की कमी सरकार की असफलता की निशानी

जागरण संवाददाता, जगराओं : किसानों के समर्थन में जगराओं रेलवे स्टेशन पार्क में बैठे प्रदर्शनकारियों ने डा. बीआर आंबेदकर को नमन किया। इस मौके पर दर्शन सिंह गालिब, धर्म सिंह सुजापुर, हरचंद सिंह ढोलन व हरबंस लाल, जगदीश सिंह ने कहा कि सूबे भी में एक बार फिर बिजली संकट ने किसानों मजदूरों की जान सूली पर लटका दी है। खेती मोटरों व घरेलू बिजली के कट-कम खपत के इस सीजन में भी पंजाब सरकार का दीवाला निकाल रहे है। उन्होंने कहा कि यदि इस सर्दी में जब घरेलू व खेती खपत अत्यंत कम हो जाती है तो बिजली की कमी सरकार की घोर असफलता की निशानी है। उन्होंने कहा कि इस समय सूबे भर में हर विभाग के मजदूर कर्मचारी सड़कों पर निकल कर सरकारी नीतियों का विरोध करते डांगों का सेक लगा रहे है। उन्होंने बीते दिनों मनप्रीत बादल खिलाफ बठिडा में रोष प्रकट कर बेरोजगार अध्यापकों पर किए लाठीचार्ज व गिरफतार की सख्त निदा की। इस मौके पर पटियाला में कोरोना योद्धाओं व लाठीचार्ज व मारपीट की भी जोरदार निदा करते कहा कि माल विभाग के कर्मचारियों की मांगें तुरंत मानी जाएं ताकि लोग परेशान न हों। किसानों ने उम्मीद जताई कि संयुक्त किसान मोर्चे की पांच सदस्यीय टीम से बाकी मुद्दों पर बातचीत पर सार्थक परिणाम निकलेंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.