Move to Jagran APP

Ludhiana Land Dispute: भाजपा ने साधा निशाना, कहा-कैबिनेट मंत्री आशु ने खुद लगा दी घाेटाले पर मुहर

एडवोकेट सिद्धू ने कहा कि अरबों रुपये के इस घोटाले में संलिप्त संबंधित विभाग के अधिकारी चेयरमैन कैबिनेट मंत्री आदि पर केस दर्ज कर गहनता से जांच की जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में खरीदार के मंत्री और ट्रस्ट के चेयरमैन से घनिष्ठ संबंध थे।

By Edited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 03:24 PM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 03:52 PM (IST)
Ludhiana Land Dispute: भाजपा ने साधा निशाना, कहा-कैबिनेट मंत्री आशु ने खुद लगा दी घाेटाले पर मुहर
भाजपा के वरिष्ठ नेता एडवोकेट बिक्रम सिद्धू दस्तावेज दिखाते हुए। ( जागरण)

जासं, लुधियाना। भाजपा के नेता एडवोकेट बिक्रम सिंह सिद्धू ने जमीन की नीलामी को रद किए जाने के संबंध में मंत्री आशु के ट्वीट को एक बड़ी जीत करार दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने शहरवासियों के सहयोग से मामले को उठाया और सरकार के खिलाफ संघर्ष किया। लुधियाना के लोगों की करोड़ों रुपये की जमीन इनके चंगुल से बच गई। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के ट्वीट से साबित होता है कि ट्रस्ट की जमीन बेचने के लिए करवाई बोली में अरबों रुपये का घपला किया गया है।

loksabha election banner

मंत्री को इस घोटाले की जानकारी थी और अब नीलामी रद करने की गुहार लगाकर उन्होंने खुद घोटाले पर मुहर लगा दी है। एडवोकेट सिद्धू ने कहा कि मंत्री आशु अभी और ट्वीट करने के लिए तैयार रहें। यह एक छोटा सा घोटाला है। इसमें खरबों रुपये के और भी घोटाले होंगे। इसलिए उन्हें भविष्य में और भी ट्वीट करने पड़ सकते हैं।

खरीदार के चेयरमैन व मंत्री से घनिष्ठ संबंध

एडवोकेट सिद्धू ने कहा कि अरबों रुपये के इस घोटाले में संलिप्त संबंधित विभाग के अधिकारी, चेयरमैन, कैबिनेट मंत्री आदि पर केस दर्ज कर गहनता से जांच की जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में खरीदार के मंत्री और ट्रस्ट के चेयरमैन से घनिष्ठ संबंध थे।

यह डील रद होती है तो हर लुधियानवी की होगी जीत : पुष्पेंद्र सिंगल

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंगल ने मंत्री आशु के ट्वीट के बाद शुक्रवार को कहा कि अगर यह डील रद होती है तो यह सिर्फ भाजपा की नहीं बल्कि हर लुधियानवी की जीत होगी। ट्वीट से साफ हो गया है कि नीलामी पारदर्शी तरीके से नहीं हुई थी। कांग्रेस के जिला प्रधान व अन्य नेता कल तक इस डील को साफ सुथरा बताने के लिए मेहनत कर रहे थे लेकिन अब मंत्री से क्या कहेंगे। अगर मंत्री सही थे तो अपनी बात पर क्यों नहीं अड़े रहे। अब चुपके से इंटरनेट मीडिया पर बोली रद करवाने की सिफारिश करने की बात कह दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.