Move to Jagran APP

आत्म नगर हलके में एक्शन में चुनाव अधिकारी, पुलिस के साथ निकाला फ्लैग मार्च

आत्म नगर लुधियाना जिले का सबसे संवेदनशील हलका है। इस हलके में लगातार उम्मीदवारों के समर्थकों में टकराव हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 08:10 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 08:10 PM (IST)
आत्म नगर हलके में एक्शन में चुनाव अधिकारी, पुलिस के साथ निकाला फ्लैग मार्च
आत्म नगर हलके में एक्शन में चुनाव अधिकारी, पुलिस के साथ निकाला फ्लैग मार्च

जागरण संवाददाता, लुधियाना : आत्म नगर लुधियाना जिले का सबसे संवेदनशील हलका है। इस हलके में लगातार उम्मीदवारों के समर्थकों में टकराव हो रहा है। हलके में बढ़ते तनाव के बाद चुनाव अधिकारी एक्शन मोड में हैं। नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से ठीक एक दिन पहले हलके की चुनाव अधिकारी पूनम प्रीत कौर ने पुलिस के साथ फ्लैग मार्च निकाला और दहशत फैलाने वालों को साफ संदेश दे दिया कि अगर किसी ने इस हलके में माहौल खराब करने की कोशिश की तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पूनमप्रीत कौर अब तक अपने हलके में राजनीतिक दलों को 99 नोटिस जारी कर चुकी हैं।

loksabha election banner

हलका आत्म नगर में लोक इंसाफ पार्टी (लिप) के उम्मीदवार सिमरजीत सिंह बैंस दो बार से विधायक हैं। उनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी से उनके सहयोगी रहे कमलजीत सिंह कड़वल और आम आदमी पार्टी से कुलवंत सिद्धू चुनाव मैदान में है। वहीं पंजाब लोक कांग्रेस ने अब प्रेम मित्तल को भी चुनाव मैदान में उतार दिया है। नामांकन प्रक्रिया शुरू ही नहीं हुई और इस इलाके में उम्मीदवारों के समर्थकों में झड़प होने लगी हैं। लिप और कांग्रेस कार्यकर्ताओं व फिर लिप और आप कार्यकर्ताओं की झड़प के बाद जिला चुनाव अधिकारी ने पुलिस को इस क्षेत्र में सुरक्षा के खास इंतजाम करने के आदेश दे दिए। हलके की चुनाव अधिकारी पूनमप्रीत कौर ने बताया कि सोमवार को पुलिस के साथ अलग अलग क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकालकर शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव करवाने का संदेश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.