Move to Jagran APP

पड़ाेस की युवती पर डाेला 61 साल के बुजुर्ग का मन, वाईफाई चलाने के बहाने बुलाया घर, फिर किया दुष्कर्म का प्रयास

शहर के एक बुजुर्ग ने युवती से शर्मनाक हरकत की है। व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली युवती को वाईफाई चलाने के बहाने अपने घर पर बुला लिया और दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 21 Jun 2022 12:16 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jun 2022 12:16 PM (IST)
पड़ाेस की युवती पर डाेला 61 साल के बुजुर्ग का मन, वाईफाई चलाने के बहाने बुलाया घर, फिर किया दुष्कर्म का प्रयास
मामले बिगड़ता देख पूरे परिवार ने पीड़िता को घर जाकर पीटा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के एक बुजुर्ग ने शर्मनाक हरकत की है। व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली युवती को वाईफाई चलाने के बहाने अपने घर पर बुला लिया। जब युवती उनके घर गई तो आरोपित घर पर अकेला था। उसने युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन वह धक्का देकर मौके से फरार होने में कामयाब रही। युवती ने घर जाकर अपने परिजनों को पूरी बात बता दी। कुछ समय बाद आरोपित के बेटा, बहू और बेटी घर आ गए। सभी आरोपित मिलकर पीड़िता के घर पहुंच गए वहां उससे मारपीट की। जैसे आसपास के लोग एकत्र हुए। सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस चारों आरोपिताें के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे। जानकारी के अनुसार 18 जून को महानगर का वासी सतीश सरपाल अपने घर में अकेला था। उसने पड़ोस में रहने वाली युवती को घर का वाईफाई चलाने के बहाने बुला लिया। जैसे युवती उसके घर में पहुंची आरोपित ने उससे जबरदस्ती करनी शुरू कर दी।

युवती उसे धक्का देकर अपने घर भाग गई। उसने घर जाकर अपनी मां को पूरी बात बताई। इसी दौरान आरोपित का बेटा गौरव सरपाल, बहू रितू और बेटी मौके पर आ गए। सभी आरोपित मिलकर पीड़िता के घर पहुंच गए। वहां पीड़िता के साथ मारपीट की। इसके बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

मामले की जांच कर रहे एएसआइ सीता राम ने बताया कि इस मामले पीड़िता की मां के ब्यान पर आरोपित सतीश सरपाल, बेटे गौरव, बहू रितू और बेटी के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 511 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपिताें को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की थी, लेकिन वह मौके से फरार हो चुके है।

यह भी पढ़ें-Agnipath Protest: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर उपद्रव मचाने वाले 18 और युवक गिरफ्तार, 70 की फाेटाे पुलिस के पास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.