Move to Jagran APP

Power Crisis In Punjab: लुधियाना में अघोषित बिजली कटाैती से बढ़ी परेशानी, कई इलाकों में पेयजल संकट

Power Crisis In Punjab इलाके की मोटर नहीं चलने से घरों में पानी खत्म हो चुका है। बस्ती जोधेवाल के कुलदीप नगर में भी पानी नहीं आने से लोग परेशान है। लोग बार-बार 1912 पर फोन कर रहे हैं। इसके बावजूद बिजली बहाल नहीं हो रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 01:21 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 01:21 PM (IST)
Power Crisis In Punjab: लुधियाना में अघोषित बिजली कटाैती से बढ़ी परेशानी, कई इलाकों में पेयजल संकट
शहर के कई इलाकों में बिजली कटाैती ने लाेगाें काे किया बेहाल। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Power Crisis In Punjab: शहर के कई इलाकों में बिजली कटाैती ने लाेगाें काे बेहाल कर रखा है। हालात यह है कि कई कॉलोनियों में लोग पानी को तरस रहे हैं। बस्ती जोधेवाल के कुलदीप नगर, मेहरबान माडल कालोनी, अमरजीत कालोनी, नीची मांगली, मुंडिया कलां के न्यू रामनगर व गुरु नानक देव नगर आदि इलाकाें में अघोषित कटाैती से लोग परेशान हैं। मेहरबान के अमरजीत कालोनी और माडल कालोनी में लोग पानी के लिए तरस रहे हैं। स्थानीय निवासी प्रेम कुमार व मोहन दास आदि का कहना है कि 2 दिन से बिजली कटाैती के कारण पानी की सप्लाई नहीं हाे पा रही है।

loksabha election banner

लाेगाें ने कहा कि इलाके की मोटर नहीं चलने से घरों में पानी खत्म हो चुका है। बस्ती जोधेवाल के कुलदीप नगर में भी पानी नहीं आने से लोग परेशान है। लोग बार-बार 1912 पर फोन कर रहे हैं। इसके बावजूद बिजली बहाल नहीं हो रही है। इसके साथ ही शहर के कई अन्य इलाकों में भी 2-2 घंटे बिजली गुल हाे रही है। पावरकॉम के चीफ इंजीनियर भूपेंद्र खोसला का कहना है कि फाल्ट आने पर अगर बिजली गुल होती है तो मुलाजिम बिजली बहाल तुरंत करते हैं। वहीं कुछ इलाकों में बिजली कट लगाकर फीडर मरम्मत का काम जारी है।

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: इंडस्ट्री को लगने लगे बिजली कट के झटके, डीजल के दामों ने छुड़ाए पसीने

इलाकों में लगी है बिजली कट

 फीडर मरम्मत को लेकर नूरवाला रोड काली सड़क फीडर से सप्लाई होने वाली बिजली बंद रहेगी। इसको लेकर पंचशील कालोनी, बसंत बिहार, दशमेश पुरी, नूर एंक्लेव, होजरी कांप्लेक्स, काकोवाल, इंडस्ट्री एरिया ग्रेवाल स्टेट और साथ लगते एरिया में सुबह 10:00 से लेकर शाम 6:00 बजे तक बिजली बंद रहेगी। पावरकाम अधिकारी ने बताया कि शाम 6:00 बजे के बाद बिजली बहाल हो जाएगी।

यह भी पढ़ें-Electricity Crisis In Punjab: पंजाब में 6 घंटे तक लग रहे बिजली कट, थर्मल प्लांटों में 2 दिन का कोयला बचा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.