Move to Jagran APP

ढाबे पर युवकों ने की तोड़-फोड़, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग में दो घायल Ludhiana News

हमलावर जाते-जाते ढाबे पर दहशत फैलाने के लिए गोलियां बरसाने लगे। इसमें से एक गोली ढाबे पर सब्जी के पैसे लेने आए नानक नगर निवासी रमन (32) के पांव में से आर-पार हो गई।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 09:33 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 09:33 AM (IST)
ढाबे पर युवकों ने की तोड़-फोड़, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग में दो घायल Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। बहादुरके रोड स्थित मनमोहन कॉलोनी में ढाबे पर आधा दर्जन युवकों ने मारपीट व तोडफ़ोड़ करने के साथ-साथ फायरिंग भी की। दहशत फैलाने के लिए की गई फायरिंग से दो लोग गंभीर रूप घायल हुए हैं। उन्हें लोगों ने तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस व एडीसीपी गुरप्रीत सिंह सिकंद मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

loksabha election banner

अस्पताल में भर्ती घायल ढाबा संचालक गुड्डू ने बताया कि उसका मनमोहन कॉलोनी में मीडियम क्लास नामक ढाबा है। वहां वीरवार रात को इलाके के कुछ युवक खाना खाने पहुंचे। उनसे जब खाना के बिल के चार सौ रुपये मांगे थे। इस पर उक्त युवकों ने गुड्डू के साथ मारपीट कर गल्ले में पड़ी करीब 11,700 रुपये की नकदी लूटी और फरार हो गए।

इसके बाद गुड्डू ने सिविल अस्पताल में अपना मेडिकल करवा मामले की शिकायत थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस को दी। इस पर गुस्साए हमलावरों ने सोमवार की देर शाम ढाबे पर पहुंचकर तोड़-फोड़ करनी शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर हमलावरों ने ढाबा संचालक व उसके पास पैसे लेने आए सब्जी मंडी के दो दोस्तों पर रॉड व डंडों से हमला कर दिया।

हमलावर जाते-जाते ढाबे पर दहशत फैलाने के लिए गोलियां बरसाने लगे। इसमें से एक गोली ढाबे पर सब्जी के पैसे लेने आए नानक नगर निवासी रमन (32) के पांव में से आर-पार हो गई। वहीं दूसरी गोली के छर्रे रमन के साथ आए शाम सिंह (36) के चेहरे पर लगे जिससे वह भी घायल हो गया। एडीसीपी-1 गुरप्रीत सिंह सिकंद और एसीपी सेंट्रल वरियाम सिंह और जोधेवाल पुलिस स्टेशन प्रभारी सब इंस्पेक्टर अर्शप्रीत कौर की ओर से मामले की जांच शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने के बाद पुलिस ने एरिया के कुछ युवकों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.