Move to Jagran APP

टैक्सी चालक को उठाने पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम के साथ भिड़े ड्राइवर Ludhiana News

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की टीम चालक को गिरफ्तार करने के लिए खन्ना पहुंची। इस दौरान ड्राइवरों ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया और मामला गरमा गया।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 03:00 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 09:06 AM (IST)
टैक्सी चालक को उठाने पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम के साथ भिड़े ड्राइवर Ludhiana News
टैक्सी चालक को उठाने पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम के साथ भिड़े ड्राइवर Ludhiana News

खन्ना, जेएनएन। दिल्ली की स्पेशल सेल की टीम बिना कोई एफआइआर दर्ज किए या बिना वारंट के खन्ना पहुंची। टीम ने यहां के ललहेड़ी चौंक स्थित टैक्सी स्टैंड से एक टैक्सी चालक को जबरन उठाने की कोशिश की। इस पर सादी वर्दी में आए तीन पुलिस वालों से यूनियन के ड्राइवर भिड़ गए। नौबत यहां तक आ गई कि अपने बचाव के लिए दिल्ली पुलिस को एके 47 और पिस्तौल हवा में लहराने पड़े। टीम बिना कोई एफआइआर दर्ज किए और केवल एक शिकायत मिलने पर यहां के ड्राइवर को उठाने आ गई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार किसी मामले को लेकर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की टीम शहर के कृष्णा नगर निवासी ड्राइवर हंसराज उर्फ टीटा को गिरफ्तार करने के लिए खन्ना पहुंची। इस दौरान ड्राइवरों ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया और मामला गरमा गया। इस दौरान पुलिस के साथ चालकों की भिड़ंत भी हो गई। मौके पर खन्ना की पुलिस भी पहुंच गई। फिर वह दोनों पक्षों को सिटी-1 थाना ले गई। वहां जाकर भेद खुला कि दिल्ली पुलिस की टीम के पास एफआइआर तो दूर कोई सम्मन भी नहीं थे। केवल एक शिकायत पर पुलिस इतने बड़े ऑपरेशन को दूसरे राज्य में आकर अंजाम दे रही थी।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम की अगुआई सब इंस्पेक्टर तरलोचन सिंह कर रहे थे। उनके पास किसी मीना बजाज नाम की महिला की तरफ से पैसों के लेन-देन को लेकर की शिकायत की कापी थी। चालक टीटा ने आरोप लगाया कि उन्हें गैरकानूनी तरीके से गिरफ्तार कर ले जाया जा रहा था। उधर, दिल्ली से आई टीम के तरलोचन सिंह ने एसएचओ सिटी कुलजिंदर सिंह के सामने कहा कि वे केवल उन्हें सूचना देने आए थे कि उन्हें दो दिन बाद दिल्ली आकर अपना पक्ष रखना है।

आखिर खन्ना पुलिस ने बीचबचाव कर यह तय किया कि दो दिन बाद टीटा दिल्ली जाकर इस शिकायत संबंधी अपना पक्ष रखेंगें। बता दें कि एक दिन पहले ही हरियाणा के सिरसा जिले में भी पुलिस के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। यहां स्थानीय पुलिस को बताए बिना ही पंजाब की पुलिस नशा तस्करों को पकड़ने के लिए पहुंच गई थी। इस दौरान गांव के लोगों ने पुलिस वालों को जमकर पीटा था। इस दौरान पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

दिल्ली पुलिस से कहा गया अगली बार पहले सूचित करके ही आएं: एसएचओ

एसएचओ सिटी-1 कुलजिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि भविष्य में ऐसी हरकत दोबारा न हो। उनके इलाके में बिना एफआइआर के कोई हरकत नहीं की जाए। अगर एफआइआर है भी तो उन्हें सूचित कर और साथ लेकर छापामारी की जाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.