Move to Jagran APP

प्राचीन बांके बिहारी मंदिर में भजनों पर झूमे भक्त

शहर के प्रसिद्ध व प्राचीन बांके बिहारी मंदिर में जन्माष्टमी का पर्व श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 06:15 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 06:15 AM (IST)
प्राचीन बांके बिहारी मंदिर में भजनों पर झूमे भक्त
प्राचीन बांके बिहारी मंदिर में भजनों पर झूमे भक्त

संवाद सहयोगी, जगराओं : शहर के प्रसिद्ध व प्राचीन बांके बिहारी मंदिर में जन्माष्टमी उत्साह के साथ मनाई गई। कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व विधायक एसआर कलेर ने किया। जन्माष्टमी पर मंदिर को भव्य ढंग से सजाया गया। पूर्व विधायक कलेर ने जन्माष्टमी की बधाई देते हुए कहा कि सभी को त्योहार मिलजुल कर सदभावना के साथ मनाने चाहिए। पंडित अश्वनी कुमार बल्लू ने जन्माष्टमी की बधाई देते हुए कहा कि जन्माष्टमी पर सरकार के निर्देशों और गाइडलाइन का पालन किया गया है। इस दौरान भक्तों की ओर से भगवान श्रीकृष्ण के भजन भी गाए गए और भक्त प्रभु के रंग में रगे नजर आए। इस अवसर पर पंडित अशोक शर्मा, जेई वासुदेव मंगला, काला शर्मा आदि उपस्थित थे। शहर के विभिन्न मंदिरों में भक्तों ने किए बाल गोपाल दर्शन

loksabha election banner

जगराओं : शहर के भगवान श्री बांके बिहारी मंदिर , लप्पे शाह दरगाह, हनुमान जी मंदिर अन्य प्रमुख मंदिरों में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई। सभी कृष्ण भक्तों ने एक-एक करके मंदिर में भगवान श्री कृष्ण को माथा टेका और झूला झुलाया।

श्री बांके बिहारी मंदिर नजदीक लप्पेशाह चौक के प्रबंधक अश्वनी कुमार शर्मा बल्लू ने कोरोना वायरस के मद्देनजर पूरे पुख्ता प्रबंध किए गए थे। जिन भक्तों के पास मास्क नहीं था उन्हें प्रसाद के साथ मास्क भी बांटे गए। जगराओं की विधायक सरबजीत कौर मानूके और पूर्व एमएलए एसआर कलेर ने श्री बांके बिहारी मंदिर सहित अन्य मंदिरों में भगवान श्री कृष्ण को माथा टेका। कई मंदिरों में भगवान श्री कृष्ण के जन्मदिन पर केक काट कर हैप्पी-बर्थ डे टू यू कान्हा के गीत भी गाए गए। बलौंचा मोहल्ला के शिव मंदिर में श्रीकृष्ण भक्त ने कान्हा को माखन खिलाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.