Move to Jagran APP

DC ऑफ‍िस के कर्मचारियों की कलम छोड़ हड़ताल, कामकाज ठप कर रखी यह मांग Ludhiana News

कर्मचारियों ने डीसी दफ्तर के बाहर धरना दिया और कामकाज ठप रखा। कर्मचारी विधायक सिमरजीत बैंस की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 12:26 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 04:34 PM (IST)
DC ऑफ‍िस के कर्मचारियों की कलम छोड़ हड़ताल, कामकाज ठप कर रखी यह मांग Ludhiana News
DC ऑफ‍िस के कर्मचारियों की कलम छोड़ हड़ताल, कामकाज ठप कर रखी यह मांग Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और बटाला के डीसी के बीच हुई बहस के बाद सूबे के सभी डीसी दफ्तरों में कर्मचारियों ने कलम छोड़ हड़ताल शुरू कर दी। कर्मचारियों ने डीसी दफ्तर के बाहर धरना दिया और कामकाज ठप रखा। कर्मचारी विधायक बैंस की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से खाली दिख रहीं डीसी ऑफ‍िस की कुर्सियां।

कर्मचारियों का कहना है कि अधिकारियों के साथ इस तरह की बदसलूकी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस तरह के कार्य करने वाले लोगों की तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए, चाहे वह किसी पार्टी का कोई भी नेता क्यों न हो। हड़ताल के दौरान कर्मचारी नेताओं ने कहा कि जिला गुरदासपुर व जीरा की यूनियन ने प्रस्ताव पास किया है कि सोमवार को पंजाब के डीसी कार्यालयों, उपमंडल मजिस्ट्रेट कार्यालयों, तहसीलों व उप-तहसीलों में कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे। कर्मचारियों की तरफ से संबंधित जिलों के डिप्टी कमिश्नरों को मांगपत्र देकर सरकार से मांग की जा रही है कि गैरकानूनी गतिविधियां करने वाले विधायक को विधानसभा से मुअत्तल किया जाए और चुनाव लडऩे के लिए अयोग्य घोषित किया जाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.