Move to Jagran APP

केजरीवाल का बड़ा एलान- AAP पंजाब के लाेगाें काे देगी मुफ्त इलाज की गारंटी, कांग्रेस की अंतर्कलह काे लेकर कही बड़ी बात

पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने बड़ा मास्टर स्ट्राेक खेला है। लुधियाना पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी मुफ्त एवं अच्छा इलाज देने की गारंटी देंगे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 11:46 AM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 03:55 PM (IST)
केजरीवाल का बड़ा एलान- AAP पंजाब के लाेगाें काे देगी मुफ्त इलाज की गारंटी, कांग्रेस की अंतर्कलह काे लेकर कही बड़ी बात
अरविंद केजरीवाल प्रेस कांफ्रेंस करने पहुंचे। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kejriwal In Ludhiana: पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने बड़ा मास्टर स्ट्राेक खेला है। लुधियाना पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप पंजाब की जनता काे मुफ्त एवं अच्छे इलाज देने की गारंटी देगी। केजरीवाल के साथ प्रेस कांफ्रेंस में भगवंत मान, जरनैल सिंह, कुंवर विजय प्रताप व राघव चड्डा भी माैजूद थे।

loksabha election banner

सही समय आने पर करेंगे सीएम चेहरे का एलान

इस दाैरान पूछे गए एक सवाल के जबाव में केजरीवाल ने कहा कि मैंने बार-बार कहा है कि सही समय पर हम आपकाे अच्छा सीएम चेहरा देंगे। अभी इस पर नहीं साेचा जा रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू के आप में आने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह एक मनगढ़ंत प्रश्न है। समय आने पर इसका उत्तर दिया जाएगा। दिल्ली के सीएम के मुताबिक सरकार बनने के बाद की हमने पूरी प्लानिंग कर दी है। इसके लिए व्यापारियों से मिलकर खाका तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें-Kejriwal Ludhiana visit: लुधियाना पहुंचे दिल्ली के CM केजरीवाल का विराेध; 3 युवक गाड़ी तक पहुंचे; किसानाें के पक्ष में नारेबाजी

पंजाब में सरकार का तमाशा बना

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में सरकार का तमाशा बना दिया गया है। यहां सत्ता की गंदी लड़ाई चल रही है। सभी सीएम बनना चाहते हैं। कांग्रेस में अंतर्कलह इतनी है कि सरकार गायब हो गई है। परेशान लोग अपनी समस्या कहां लेकर जाएं। पंजाब में स्वास्थ्य सुविधाएं खत्म हो गई हैं। प्राइवेट अस्पताल लूट रहे हैं। सरकारी अस्पताल में डाक्टर नहीं है। इसके साथ ही मरीजाें काे दवाईयां नहीं मिल रही है। आम आदमी का पहला मकसद पंजाब में सभी को मुफ्त और अच्छा इलाज देना है। दूसरा सभी दवाइयां के टेस्ट इलाज व ऑपरेशन मुफ्त होगा।

यह भी पढ़ें-Electricity Crisis In China: चीन के बिजली संकट से हिली पंजाब की इंडस्ट्री, वायर राॅड के दामों में 1500 रुपये प्रति टन इजाफा

स्वास्थ्य के लिए 6 गारंटियां

  • पंजाब में सभी को मुफ्त व अच्छा इलाज देंगे, मुफ्त चीजें अच्छी होती हैं।
  • दूसरी सभी दवाइयां टेस्ट इलाज ऑपरेशन मुफ्त होगा
  • सभी को हेल्थ कार्ड जारी करेंगे उसमें सभी रिपोर्ट दर्ज होंगे
  • मोहल्ला क्लीनिक पंजाब के हर गांव में खोले जाएंगे,16 हजार क्लिनिक खोले जाएंगे
  • सरकारी अस्पतालों को ठीक किया जाएगा। बड़े स्तर पर नए अस्पताल खोलेंगे
  • दुर्घटना में घायल लोगों को इलाज पंजाब सरकार कराएगी

यह भी पढ़ें-Arvind Kejriwal in Ludhiana: उद्यमियों से बोले दिल्ली के CM केजरीवाल, हम उपलब्ध करवाएंगे 24 घंटे बिजली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.