Move to Jagran APP

लुधियाना में व्यक्ति की हत्या कर टी-स्टाल में फेंका शव, चेहरे व सिर पर तेजधार हथियार के गहरे घाव

शहर में अधेड़ व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई। एसएचओ सिमरनजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया स्थित मोहल्ला वाल्मीकि आश्रम में रहने वाले राजकुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 12:27 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 12:27 PM (IST)
लुधियाना में व्यक्ति की हत्या कर टी-स्टाल में फेंका शव, चेहरे व सिर पर तेजधार हथियार के गहरे घाव
अधेड़ व्यक्ति की बेरहमी से हत्या करके उसके शव को फेंक दिया।

लुधियाना, जेएनएन। अधेड़ व्यक्ति की बेरहमी से हत्या करके उसके शव को अारके रोड स्थित एक टी-स्टाल में फेंक दिया गया। मृतक के चेहरे व सिर पर तेजधार हथियारों के गहरे घाव के निशान मिले हैं। इस बात का पता चलते ही इलाके में दहशत का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना मोती नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

loksabha election banner

कपड़ों की तलाशी के दौरान उनमें से कुछ भी ऐसा नहीं मिला। जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। इस लिए शव को पहचान कराने के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। 72 घंटे के इंतजार के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। एसएचओ सिमरनजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया स्थित मोहल्ला वाल्मीकि आश्रम में रहने वाले राजकुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

अपने बयान में उसने बताया कि हर रोज सुबह वह शिव चौक स्थित शिव मंदिर में माथा टेकने के लिए जाता है। मंगलवार सुबह 6.45 बजे वो मंदिर से वापस घर लौट रहा था। उसी दौरान उसकी नजर आटो टी स्टाल की तरफ गई। उसके अंदर एक व्यक्ति का शव पड़ा नजर आया। करीब जाकर देखने पर पता चला कि उसके चेहरा खून से सरा हुआ था।

सिमरनजीत ने कहा कि शव की शिनाख्त के लिए उसके फोटो सभी पुलिस थानों में भेज दिए गए हैं। उन थानों के रिकार्ड मंगाए गए हैं, जिनमें 50 से 55 साल के व्यक्तियों की गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। देखने से ऐसा लग रहा है कि व्यक्ति की हत्या सोमवार रात 10 से 12 बजे के बीच की गई है। उसी रात उसके शव को लाकर वहां फेंक दिया गया है। मामले में आरोपितों का सुराग लगाने के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

शहर में लगातार दूसरे दिन हत्या की वारदात

गाैर हो कि शहर में लगातार दूसरे दिन तेजधार हथियारों से दो लोगों की हत्या हो गई हैं। दोनों मामलों में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। सोमवार शाम बेस्ट प्राइज के पास खाली प्लाट में उदय भान नाम के व्यक्ति का शव मिला था। उसके भी सिर व चेहरे पर तेजधार हथियारों से कई वार किए गए थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.