Move to Jagran APP

Cornavirus News : लुधियाना के डीसी वरिंदर शर्मा ने चेताया, संभले नहीं तो लगेगा लाॅकडाउन

Cornavirus News लुधियाना के डीसी वरिंदर शर्मा ने फेसबुक पर शहरवासियों के गैरजिम्मेदाराना रवैये से गुस्से में भी थे और संक्रमण की स्थिति को देख भावुक भी दिखे। उन्होंने कहा कि रब दे कहर तों बचो 14 दिन घरां च बिराजो। अपनी और परिवार की जान बचा लो।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 07:59 AM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 09:48 AM (IST)
Cornavirus News : लुधियाना के डीसी वरिंदर शर्मा ने चेताया, संभले नहीं तो लगेगा लाॅकडाउन
लुधियाना के डीसी वरिंदर शर्मा बुधवार को फेसबुक पर लाइव हुए।

लुधियाना, जेएनएन। Cornavirus News : लुधियाना के डीसी वरिंदर शर्मा बुधवार को फेसबुक पर लाइव हुए। शहरवासियों के गैरजिम्मेदाराना रवैये से वह गुस्से में भी थे और संक्रमण की स्थिति को देख भावुक भी दिखे। उन्होंने लोगों का स्पष्ट कर दिया कि इस समय युद्ध जैसे हालात हैं। हमने अपने सभी संशाधन इसमें झोंक दिए हैं। भगवान का शुक्र है कि अभी हम एक-एक मरीज को इलाज दे रहे हैं। अगर केस ऐसे भी बढ़ते रहे तो स्थित गंभीर हो जाएगी। 'रब दे कहर तों बचो, 14 दिन घरां च बिराजो। 14 दिन कम खा लो, कम बचा लो लेकिन अपनी और परिवार की जान बचा लो।'

loksabha election banner

साथ ही उन्होंने चेताया भी, अगर अब भी नहीं संभले तो सरकार लाकडाउन पर भी विचार कर सकती है। लोग बिना काम घूम रहे हैं जिस कारण हालात बिगड़ रहे हैं। उनके पास दिल्ली, मुंबई और न्यूयार्क जैसी सुविधाएं नहीं हैं। राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली में बेड खत्म हो गए हैं। मरीज लुधियाना आ रहे हैं। हमने बेड की संख्या 1200 से बढ़ाकर 1700 तक कर दी है। गंभीर मरीजों की संख्या बढ़ रही है। अस्पतालों पर बहुत दबाव है। अपनी जिम्मेदारी निभाएं और मेडिकल स्टाफ को सहयोग करें।

यह भी पढ़ें-Jagran Sting Operation: लुधियाना में नाइट कर्फ्यू में 20 से 100 रुपये महंगी बिक रही शराब

लोगों के सवालों पर भड़के डीसी

डीसी ने कहा कि लोग इस तरह के सवाल कर रहे हैं कि वह कफ्र्यू के दौरान बाहर कैसे घूम सकते हैं। किस तरह दुकान खोल सकते हैं। 'एक आइसक्रीम वाला रोज फोन करके पूछता है कि वह रात नौ बजे तक दुकान खोल सकता है।' डीसी ने कहा अगर दो दिन लोग आइसक्रीम नहीं खाएंगे तो वह जी लेंगे। किसी को भी दुकान खोलने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.