Move to Jagran APP

लुधियाना में साइबर नौसरबाजों का कारनामा, महिला के बैंक अकाउंट से 21 हजार रुपये उड़ाए

Cyber Crime In Ludhianaः भामिया कलां के रामनगर इलाके में रहने वाली महिला के बैंक अकाउंट में से साइबर नौसरबाजों ने 21000 रुपये उड़ा लिए। हैरत इस बात की है कि जब यह धोखाधड़ी हुई तब महिला का एटीएम कार्ड उसके पास ही था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 12:44 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 04:23 PM (IST)
लुधियाना में साइबर नौसरबाजों का कारनामा, महिला के बैंक अकाउंट से 21 हजार रुपये उड़ाए
लुधियाना में महिला के बैंक अकाउंट से साइबर नौसरबाजों ने 21000 रुपये उड़ाए। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं लुधियाना। Cyber Crime In Ludhianaः  भामिया कलां के रामनगर इलाके में रहने वाली महिला के बैंक अकाउंट में से साइबर नौसरबाजों ने 21000 रुपये उड़ा लिए। हैरत इस बात की है कि जब यह धोखाधड़ी हुई तब महिला का एटीएम कार्ड उसके पास ही था। अब थाना जमालपुर पुलिस ने अज्ञात नौसरवाजों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई राजपाल ने बताया कि यह केस राम नगर की गली नंबर 6 निवासी राजकुमारी की शिकायत पर दर्ज किया गया। नवंबर 2020 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में महिला ने बताया कि सुंदर नगर स्थित आईडीबीआई बैंक में उसका अकाउंट है।

loksabha election banner

उसके अकाउंट से अक्टूबर 2020 में किसी ने धोखाधड़ी से ₹21000 निकलवा लिए है। जब के उसने ना तो किसी को अपना एटीएम पिन नंबर बताया था और ना ही अपना एटीएम कार्ड किसी को दिया था। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने पर केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-जगराओं में बड़ी वारदात, मोबाइल शोरूम में हथियारों के बल पर 1.57 लाख कैश और लैपटाप लूटे

–-----------

यह भी पढ़ें-माडल टाउन से स्कूटर चोरी

लुधियाना। माडल टाउन एक्सटेंशन बिजली बोर्ड दफ्तर के बाहर खड़ा एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया। अब थाना मॉडल टाउन पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ सुदर्शन कुमार ने बताया कि यह केस पक्खोवाल रोड स्थित पासी नगर निवासी नाहर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 23 दिसंबर को किसी काम से बिजली बोर्ड दफ्तर किया था। मॉडल टाउन स्थित दफ्तर के बाहर अपना एक्टिवा स्कूटर लॉक करके अंदर चला गया। जब थोड़ी देर के बाद बाहर आया तो उसका स्कूटर चोरी हो चुका था।

यह भी पढ़ें-प्रधानमंत्री मोदी ने बादल को फोन कर जाना स्वास्थ्य का हाल, एक दिन पहले आए थे काेविड पाजिटिव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.