Move to Jagran APP

थाने के पास जमीन में छिपाकर रखे थे दाे पिस्टल, आरोपितों की निशानदेही पर सीअाइए ने किए बरामद

क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (सीआइए 2 पुलिस) ने पकड़े गए आरोपितों की निशानदेही पर यह पिस्टल बरामद किए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 02:39 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 02:39 PM (IST)
थाने के पास जमीन में छिपाकर रखे थे दाे पिस्टल, आरोपितों की निशानदेही पर सीअाइए ने किए बरामद
थाने के पास जमीन में छिपाकर रखे थे दाे पिस्टल, आरोपितों की निशानदेही पर सीअाइए ने किए बरामद

लुधियाना, जेएनएन। शहर में उस समय हड़कंप मच गया जब थाने के पास जमीन में छिपाकर रखे दाे पिस्टल बरामद किए गए। क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (सीआइए 2 पुलिस) ने पकड़े गए आरोपितों की निशानदेही पर यह पिस्टल बरामद किए। एएसआइ राज कुमार ने बताया कि नाै जुलाई को अाराेपित अजय कुमार ओर राज कुमार को गिरफ्तार कर इनके पास से पिस्तौल बरामद किए गए थे। इनके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर पांच में आपराधिक मामला दर्ज किया गया था।

loksabha election banner

पूछताछ में बताया था कि जेल में बंद एक गैंगस्टर की ओर से यह हथियार मंगवाए गए थे और इससे शहर में गैंगवार को अंजाम दिया जाना था। पुलिस ने इनसे पूछताछ शुरू की तो पता चला कि इनकी ओर से थाना डिवीजन नंबर सात के पास स्थित ईडब्ल्यूएस कालोनी के पास स्थित खाली प्लाट में दो पिस्टल दबाकर रखे हुए हैं। जिसे पुलिस ने खुदवाकर बरामद कर लिया है।

असलहे की बड़ी खेप मंगवाई गई

अजय कुमार के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर सात में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने यह असलाह किसके कहने पर छिपाया था। पुलिस को शक है कि शहर में असलहे की बड़ी खेप मंगवाई गई है और इसे कई जगहों पर छिपाया गया है। इस संबंधी पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। सीआइए 2 प्रभारी एसीपी सुरिंदर मोहन का कहना है कि उक्त आरोपितों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है और उमीद है कि इनसे कई खुलासे होंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.