Move to Jagran APP

कमर्शियल कांप्लेक्स में जनरेटर रख रही क्रेन पलटी

सराभा नगर के कमर्शियल कांप्लेक्स में जनरेटर रखने के लिए आई क्रेन अनियंत्रित होकर पलट गई। क्रेन की लिफ्ट कांप्लेक्स के पीछे बने क्वार्टरों की छत पर जा गिरी जिससे इमारत का काफी नुकसान हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 11:19 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 11:19 PM (IST)
कमर्शियल कांप्लेक्स में जनरेटर रख रही क्रेन पलटी
कमर्शियल कांप्लेक्स में जनरेटर रख रही क्रेन पलटी

जागरण संवाददाता लुधियाना : सराभा नगर के कमर्शियल कांप्लेक्स में जनरेटर रखने के लिए आई क्रेन अनियंत्रित होकर पलट गई। क्रेन की लिफ्ट कांप्लेक्स के पीछे बने क्वार्टरों की छत पर जा गिरी, जिससे इमारत का काफी नुकसान हो गया। वहीं क्वार्टरों के अंदर रह रही लेबर ने भाग कर अपनी जान बचाई।

prime article banner

सराभा नगर जी ब्लॉक में रहने वाले लोगों ने थाना सराभा नगर पुलिस को शिकायत देकर कमर्शियल कांप्लेक्स मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। घटना वीरवार दोपहर 2:30 बजे की है। मल्हार रोड पर स्थित उक्त कांप्लेक्स की एक एंट्री पीछे वाली रोड से भी है। उस रोड से आई क्रेन वहां भारी भरकम कमर्शियल जनरेटर रख रही थी कि उसी दौरान उसका नियंत्रण बिगड़ गया और वह पलट गई। इलाका निवासियों में इस बात को लेकर भी रोष है कि शिकायत मिलने के घंटों बाद देर शाम पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लिखित में शिकायत देने के बाद पुलिस ने कार्रवाई को शुक्रवार तक के लिए टाल दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.