Move to Jagran APP

लापरवाही: पानी से भरी सड़क पर डाल दी प्रीमिक्स, पार्षद ने रुकवाया काम Ludhiana News

पार्षद नरेश उप्पल ने सड़क का उद्घाटन किया और उसके बाद वहां बारिश शुरू हो गई। इससे सड़क पर जगह-जगह पानी भर गया।

By Edited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 09:49 AM (IST)
लापरवाही: पानी से भरी सड़क पर डाल दी प्रीमिक्स, पार्षद ने रुकवाया काम Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। लंबे समय से शहर में विकास कार्य नहीं हुए हैं। सड़कें टूटी हैं और पार्षद रोजाना मेयर दफ्तर के चक्कर लगा रहे हैं। मेयर ने भी ठेकेदारों को हिदायतें जारी कर दीं कि जिन कामों के वर्क ऑर्डर जारी हुए हैं, वहां पर काम शुरू कर दिया जाए। उसके बाद पार्षदों में अपने वार्डो में काम करवाने की होड़ लगी है। पार्षद अब ठेकेदारों को पकड़-पकड़ कर अपने वार्ड में ले जा रहे हैं। ठेकेदार भी नियमों को ताक पर रखकर काम करने में जुटे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ शनिवार को वार्ड नंबर 12 की मुख्य सड़क के निर्माण में।

loksabha election banner

पार्षद नरेश उप्पल ने सड़क का उद्घाटन किया और उसके बाद वहां बारिश शुरू हो गई। इससे सड़क पर जगह-जगह पानी भर गया। ठेकेदार के कारिंदों ने पानी के ऊपर ही प्रीमिक्स डालना शुरू कर दिया। यही नहीं ठेकेदार ने पानी में ही काफी मात्रा में प्रीमिक्स डाल दिया था, जिसे बाद में पार्षद ने रूकवा दिया। वार्ड नंबर 12 में सड़क निर्माण कार्य लंबे समय से रुका हुआ था। ठेकेदार पहले काम करने को तैयार नहीं था लेकिन विधायक संजय तलवाड़ के दबाव के बाद मेयर ने ठेकेदार को पूर्वी हलके में काम करने के आदेश दिए।

इससे पहले ठेकेदार ने वार्ड नंबर छह में सड़क बनाई और शनिवार को वार्ड नंबर 12 में सड़क बनाने पहुंचा। सड़क निर्माण का उद्घाटन पार्षद नरेश उप्पल ने करवाया। जब पार्षद ने उद्घाटन किया उस वक्त भी बारिश का मौसम बना हुआ था। वहां मौजूद लोगों की तरफ से कहा भी गया कि प्रीमिक्स पड़ते ही बारिश शुरू हो जाएगी तो सड़क टूट जाएगी। इस पर ठेकेदार के कारिंदों ने कह दिया कि अगर बारिश हुई तो यह प्रीमिक्स भी खराब हो जाएगा। उसने सड़क बनानी शुरू कर दी। इसी बीच तेज बारिश हुई और गली में पानी भर गया। उसके बाद भी वह प्रीमिक्स बिछाते रहे। बाद में पार्षद ने उसे रोक दिया। नगर निगम जोन बी के जोनल कमिश्नर सुरिंदरपाल सिंह ने कहा कि इस मामले में एसडीओ से रिपोर्ट ली जाएगी कि बारिश में क्यों प्रीमिक्स बिछवाई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.