Move to Jagran APP

Navjot Singh Sidhu News: पटियाला में सिद्धू से मिलने उनके घर पहुंचे कांग्रेस नेता, एडवोकेट बोले- उनके पास अभी विकल्प है

Navjot Singh Sidhu Surrender Update पटियाला में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के घर सुबह ही कांग्रेस नेता पहुंचने शुरू हो गए हैं। नवजोत सिद्धू के वकील एचपीएस वर्मा भी उनके घर पर हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 10:16 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 01:46 PM (IST)
Navjot Singh Sidhu News: पटियाला में सिद्धू से मिलने उनके घर पहुंचे कांग्रेस नेता, एडवोकेट बोले- उनके पास अभी विकल्प है
राजपुरा से पूर्व विधायक हरदयाल सिंह कंबोज आए। (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटियाला। सुप्रीम कोर्ट द्वारा 34 साल पुराने रोड रेज मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को एक वर्ष के सश्रम कैद की सजा सुनाई है। सिद्धू आज दिन के दो बजे पटियाला की कोर्ट में सरेंडर करेंगे। वहीं सुबह से ही उनके घर कांग्रेस नेता पहुंचने शुरू हो गए थे।

loksabha election banner

पटियाला जिला कांग्रेस के प्रधान नरिंदरपाल लाली नवजोत सिंह सिद्धू के घर जाते हुए।

घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा है। पटियाला जिला कांग्रेस के प्रधान नरिंदरपाल लाली, सुनाम के अमरगढ़ के पूर्व कांग्रेस विधायक सुरजीत सिंह धीमान, पूर्व विधायक नवतेज चीमा, पिरमल सिंह व राजपुरा से पूर्व विधायक हरदयाल सिंह कंबोज भी नवजोत सिद्धू से मिलने के लिए उनके घर पहुंच गए हैं। 

वहीं सिद्धू के वकील एचपीएस वर्मा भी उनके घर पर हैं। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू के साथ बातचीत करेंगे व उसके बाद ही कुछ कहेंगे। अमरगढ़ से पूर्व कांग्रेस के विधायक सुरजीत सिंह धीमान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अदालत के आदेश का पालन तो करना ही पड़ेगा। इसलिए इसे कोई राजनीतिक मुद्दा मत बनाया जाए। एडवोकेट एचपीएस वर्मा ने कहा कि उनके पास अभी आपशन है। वकील घर से चले गए हैं‌। 

स्वास्थ्य खराब होने का हवाला देकर एक सप्ताह का समय मांगा

पटियाला पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को हुई 1 साल की सजा के बाद अब यह बात सामने आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने वकील के जरिए सुप्रीम कोर्ट में स्वास्थ्य खराब होने का हवाला देकर के 1 सप्ताह का समय मांगा है। समय मांगते हुए उन्होंने कहा है कि उनको 1 सप्ताह का समय दिया जाए तो वह 1 सप्ताह के बाद अदालत में आत्मसमर्पण कर देंगे।

यह भी पढ़ें-  Navjot Singh Sidhu LIVE: आज दो बजे पटियाला कोर्ट में सरेंडर करेंगे सिद्धू, सुप्रीम कोर्ट से कुछ हफ्ते का समय भी मांगा

यह भी पढ़ें-  Navjot Singh Sidhu: अब एक ही जेल में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे मजीठिया और नवजोत सिंह सिद्धू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.