Move to Jagran APP

माछीवाड़ा रैली में बोले मुख्यमंत्री चन्नी, रैली फ्लाप होने के कारण वापस गए पीएम, पंजाब और पंजाबीयत को बदनाम न करें

श्री माछीवाड़ा साहिब में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि फिरोजपुर में भाजपा की रैली में लोग नहीं जुटे जिस कारण वह सुपर फ्लाप हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी कारण वापस चले गए।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 02:26 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 04:37 PM (IST)
माछीवाड़ा रैली में बोले मुख्यमंत्री चन्नी, रैली फ्लाप होने के कारण वापस गए पीएम, पंजाब और पंजाबीयत को बदनाम न करें
श्री माछीवाड़ा साहिब में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी।

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि फिरोजपुर में भाजपा की रैली में लोग नहीं जुटे, जिस कारण वह सुपर फ्लाप हुई। रैली को संबोधित करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी कारण वापस चले गए। अब वह पंजाब और पंजाबीयत को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं कि लोगों के विरोध और सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता नहीं थे। जिस वजह से वह वापस गए। उक्त बातें मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने माछीवाड़ा अनाज मंडी में खराब मौसम के बीच रैली को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने मोदी के उस बयान को भी गलत बताया जिसमें उन्होंने पंजाब में अपनी जान को खतरा होने की बात कही। कोई भी प्रदर्शनकारी न तो पीएम की गाड़ी के पास पहुंचा और न ही किसी ने हमला किया, बल्कि किसान शांतमई तरीके से प्रदर्शन कर रहा था, क्योंकि उन पर दिल्ली आंदोलन के दौरान पर्चे दर्ज हुए थे।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने माछीवाड़ा रैली की तुलना प्रधानमंत्री की फिरोजपुर रैली से करते हुए कहा कि आज भी मौसम खराब है। एक दिन पहले फिरोजपुर में 700 लोग भी नहीं पहुंचे, लेकिन आज भी मौसम खराब है और यहां लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ है। इससे साबित होता है कि लोग भाजपा के पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने कैप्टन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि फिरोजपुर रैली में कैप्टन खाली कुर्सियोें को संबोधित कर चलते बने। मुख्यमंत्री चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल को कोरोना की संज्ञा दे दी।

Koo App

खाली कुर्सियाँ। ख़राब मौसम। प्रधानमंत्री को आशंका है कि पंजाब के लोगों ने उन्हें ठुकरा दिया है पीएम द्वारा अपनी रैली रद्द करने और पीछे मुड़ने के कुछ कारण। पंजाब सरकार और सीएम चन्नी पर दोष मढ़ना न केवल अनुचित है, बल्कि अशोभनीय भी है!

Koo App

Barely 700 people turned up for the #BJP rally and that forced Prime Minister #NarendraModi to ”retrace his steps” and later the blame was pinned on the state government citing security threats, said #Punjab Chief Minister Charanjit Channi

View attached media content - IANS (@IANS) 6 Jan 2022

उन्होंने लोगों से अपील की कि यह कोरोना की तरह बाहरी राज्य से आया है और पंजाब पर आंख रखी हुई है। इसलिए उन्हें पंजाब में घुसने न दें। केजरीवाल गारंटी देते हैं और मैं अपने वादोें को तत्काल अमलीजामा पहनाता हूं। उन्होंने कहा कि भगवंत मान मुख्यमंत्री का चेहरा बनने के लिए केजरीवाल की चापलूसी कर रहे हैं और उनके पीछे बकरी के मेमने की घूम रहे हैं। बादलों ने पंजाब का पैसा लूटा और वह लोगों के टैक्स को जनता के बीच बांट रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.