Move to Jagran APP

ट्विटर ट्रेंड, सीबीएसई आनलाइन ले टर्म वन परीक्षाएं

सेंट्रल बोर्ड आफ सेकेंडरी एजूकेशन(सीबीएसई) इस साल विद्यार्थियों की परीक्षाएं दो टर्म टर्म वन और टर्म में लेने जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 07:23 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 07:23 PM (IST)
ट्विटर ट्रेंड, सीबीएसई आनलाइन ले टर्म वन परीक्षाएं
ट्विटर ट्रेंड, सीबीएसई आनलाइन ले टर्म वन परीक्षाएं

जागरण संवाददाता, लुधियाना : सेंट्रल बोर्ड आफ सेकेंडरी एजूकेशन(सीबीएसई) इस साल विद्यार्थियों की परीक्षाएं दो टर्म, टर्म वन और टर्म में लेने जा रहा है। टर्म वन परीक्षाएं जोकि नवंबर में तथा टर्म टू परीक्षाएं मार्च-अप्रैल में आयोजित होंगी। सीबीएसई दसवीं की टर्म वन मुख्य विषयों की परीक्षाएं 30 नवंबर तथा बारहवीं की एक दिसंबर से शुरू होने जा रही हैं। परीक्षाओं की शुरूआत के लिए जहां बहुत ही कम समय बचा है और सीबीएसई एडमिट कार्ड रिलीज होने वाले हैं। वहीं विद्यार्थी इस समय टर्म वन परीक्षाओं को लेकर ट्विटर पर अपने विचार रख रहे हैं। ट्विटर पर इन दिनों जो ट्रेंड हो रहा है, वह है सीबीएसई टर्म वन परीक्षाओं के आनलाइन आयोजन का। कुछ विद्यार्थी अकेले आनलाइन परीक्षाओं के आयोजन की डिमांड कर रहे हैं तो कई विद्यार्थी ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि सीबीएसई को टर्म वन परीक्षाओं के लिए आनलाइन और आफलाइन दोनों ही विकल्प देने चाहिए। कई विद्यार्थी यह भी लिख रहे हैं कि सीबीएसई का टर्म वन परीक्षाओं का आफलाइन आयोजन कराना बिल्कुल गलत होगा। क्यों विद्यार्थियों की जान जोखिम में डाली जा रही है।

loksabha election banner

टिवटर पर ट्रेंड हो रही विद्यार्थियों की अन्य पोस्ट

- हम अभी कोविड-19 के मध्य में हैं और आप ऐसे में परीक्षाओं के आफलाइन आयोजन की बात कर रहे हैं, जबकि विद्यार्थी अभी पूरी तरह से वैक्सीनेटिड नहीं हैं।

- कई राज्यों में तो इस समय कोविड पीक पर है। ऐसे में विद्यार्थियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते सीबीएसई को चाहिए कि परीक्षाएं आनलाइन ही ले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.