Move to Jagran APP

हवालात में बंद किया तो आरोपित ने ASI की कर दी पिटाई, फाड़ डाली वर्दी Ludhiana News

जांच अधिकारी के अनुसार जैसे ही लैंबर राम को हवालात में बंद करने लगे तो उसने एएसआइ से मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। इस पर दूसरे मुलाजिम भी पहुंचे और लैंबर राम को काबू किया।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 01:49 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 05:14 PM (IST)
हवालात में बंद किया तो आरोपित ने ASI की कर दी पिटाई, फाड़ डाली वर्दी Ludhiana News
हवालात में बंद किया तो आरोपित ने ASI की कर दी पिटाई, फाड़ डाली वर्दी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। कहासुनी के बाद हुए झगड़े का समझौता करवा रहे एएसआइ पर टिब्बा थाने में ही हमला कर दिया गया। आरोपित ने मारपीट करने के साथ-साथ वर्दी तक फाड़ दी। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

टिब्बा रोड की बंदा बहादर कॉलोनी में दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। इस पर मोहल्ले के ही निवासी प्रमोद कुमार ने लैंबर राम और हिमांशु नामक युवक के खिलाफ शिकायत दे दी। पुलिस की ओर से दोनों पक्षों की बात सुनने के लिए उन्हें थाने बुलाया गया था। एएसआइ गुरमीत सिंह थाने में ड्यूटी अफसर तैनात थे और वह दोनों की बात सुन रहे थे। इसी बीच दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और दोनों ने एक-दूसरे से हाथापाई भी की। थाने में झगड़ा करने पर दोनों पक्षों पर ही 107, 51 के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के लोगों को हवालात में बंद करने की कार्रवाई शुरू की।

जांच अधिकारी के अनुसार जैसे ही लैंबर राम को हवालात में बंद करने लगे तो उसने एएसआइ से मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। इस पर थाने के दूसरे मुलाजिम भी वहां पहुंचे और लैंबर राम को काबू किया। पुलिस के अनुसार उसने सरकारी ड्यूटी में बाधा डाली है, जिस पर उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

थाने में पिटाई का पहला मामला आया सामने

पुलिस पर थाने के बाहर ड्यूटी पर तैनाती के समय मारपीट होना आम सी बात है। पिछले समय के दौरान इस तरह के कई मामले सामने आए हैं। समराला चौक में तो एक कार चालक ने पुलिस पर गाड़ी ही चढ़ा दी थी, इसके अलावा पांच दिन पहले भी ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम से मारपीट हुई है। मगर यह पहला मामला है, जब किसी व्यक्ति ने पुलिस पर थाने में हमला किया हो।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.