Move to Jagran APP

Crime in Ludhiana: लुधियाना में पुरानी रंजिश के चलते की मारपीट, 22 लोगों पर केस

Crime in Ludhiana लुधियाना में मारपीट के मामले आए दिन सामने आ रहे है। इसी कड़ी में पुरानी रंजिश के चलते मारपीट करने के तीन मामलों में पुलिस ने 22 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिया हैं।

By Rohit KumarEdited By: Published: Sat, 20 Mar 2021 01:36 PM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 01:36 PM (IST)
Crime in Ludhiana: लुधियाना में पुरानी रंजिश के चलते की मारपीट, 22 लोगों पर केस
Crime in Ludhiana: लुधियाना में मारपीट के मामले आए दिन सामने आ रहे है।

लुधियाना, जेएनएन। पुरानी रंजिश के चलते मारपीट करने के तीन मामलों में पुलिस ने 22 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। पहले मामले में थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने मारपीट के मामले में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान जसवंत सिंह, संतोष सिंह, जालंधर सिंह, पायल, शालू व संतोषी देवी के रूप में हुई है। हरगोबिंद नगर निवासी प्रदीप सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 18 मार्च को आरोपित जसवंत सिंह ने अपना आटो (छोटा हाथी) उसके घर के आगे लगाया था। जब उन्होंने छोटा हाथी को साइड करने के लिए कहा तो आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई गुरप्रीत सिंह व उसके साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

दूसरे मामले में थाना हैबोवाल की पुलिस ने मारपीट के मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों के पहचान संदीप सिंह उर्फ सनी, टैट, अमनदीप सिंह, बब्बू, वरुण, आकाश डोडा, साबा सिलेंडर वाला व एक अज्ञात व्यक्ति के रूप में हुई है। अशोकनगर निवासी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि छह फरवरी की रात को आरोपित सुरेंद्र पार्क स्थित उसके सभलोक ब्रदर मेडिकल स्टोर में नशे की दवाई लेने आए थे। जब उसने कहा कि वह नशे की दवाई नहीं बेचते तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी दुकान का शटर व शीशे तोड़ने लगे। जब लोग इकट्ठे हुए तो आरोपित मौके से फरार हो गए।

तीसरे मामले में मारपीट करने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान पंकज डोगरा, पंकज डोगरा के दो लड़के, उसका भतीजा, बब्बू व तीन अज्ञात के रूप में हुई हैं। दीपनगर निवासी इरा सूद ने पुलिस को बताया कि 22 फरवरी को उसका भांजा लोकेश सूद अपने पिता वनीत सूद के साथ उनके घर आए थे। लोकेश ने बताया कि पंकज डोगरा व उसके साथी घर के आगे खड़े हैं व गालियां दे रहे हैं। जब उन्होंने उससे कारण पूछा तो आरोपितों ने घर के बाहर खड़ी सेंट्रो कार का पिछला शीशा और सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। जब उन्होंने एतराज जताया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की व धमकियां देते हुए फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.