Move to Jagran APP

लुधियाना की गौतम कालोनी में कुत्ते को लकेर दंपति पर हमला, पुलिस ने 6 लोगों पर किया मामला दर्ज

लुधियाना में कुत्ते को लेकर पड़ाेस में रहने वाले परिवार के आधा दर्जन सदस्यों ने एक मकान पर हमला कर दिया। आरोपितों ने दंपति के साथ मारपीट करके उन्हें घायल कर दिया और जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 02:47 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 02:47 PM (IST)
लुधियाना की गौतम कालोनी में कुत्ते को लकेर दंपति पर हमला, पुलिस ने 6 लोगों पर किया मामला दर्ज
लुधियाना की गौतम कालोनी में कुत्ते को लकेर आधा दर्जन लोगों ने दंपति पर हमला कर दिया।

जासं, लुधियाना। लुधियाना में गौतम कालोनी इलाके में कुत्ते को लेकर पड़ाेस में रहने वाले परिवार के आधा दर्जन सदस्यों ने एक मकान पर हमला कर दिया। आरोपितों ने दंपति के साथ मारपीट करके उन्हें घायल कर दिया और जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। अब थाना टिब्बा पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई उमेश कुमार ने बताया कि उनकी पहचान गौतम कालोनी निवासी आकाश कुमार कोहली, अब्बू, प्रियंका, सुमन रानी, अमरजीत कालोनी निवासी गोरा तथा सुरजीत कालोनी निवासी सुरजीत सिंह के रूप में हुई।

loksabha election banner

पुलिस ने गौतम कालोनी निवासी दलजीत कौर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 12 जनवरी की शाम 6.30 बजे उनका कुत्ता अचानक बाहर गली में चला गया। जिस पर आरोपितों ने उनके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। उनके गेट पर ईंट पत्थर मार कर काफी नुकसान कर दिया। जब उसका बेटा हरजीत सिंह तथा बहू सिमरन रानी ने उनका विरोध किया तो आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया।

एक जगह कार चारी, दूसरी जगह चारों टायर उड़ाए

शहर में एक जगह खड़ी कार चोरी हो गई। जबकि दूसरी जगह पर चोरों ने कार के चारों टायर चोरी कर लिए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना हैबोवाल पुलिस ने फिरोजपुर के पीरां वाला मोहल्ला निवासी अरुण कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 जनवरी के दिन उसने अपनी आई-20 कार को हैबोवाल स्थित गुरुद्वारा नानक साहिब के बाहर खड़ी किया था। जहां से कोई उसे चोरी करके ले गया। थाना दुगरी पुलिस ने सीआरपीएफ कालोनी निवासी रमनदीप सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 जनवरी की रात उसने अपनी स्विफ्ट कार घर के बाहर लाक की थी। सुबह उठ कर देखा तो उसके चारों टायर चोरी हो चुके थे और कार ईंटों पर खड़ी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.