Move to Jagran APP

Punjab: पटियाला में ASI को कुचलने वाले कार ड्राइवर पर केस, वीडियो में देखें सनसनीखेज घटना

पटियाला की लीला भवन मार्केट में एएसआइ सूबा सिंह ड्यूटी पर थे। उन्होंने वहां पहुंची हरियाणा नंबर की कार को रुकने का इशारा किया पर चालक नहीं माना। उन्होंने बोनट पर चढ़ने की कोशिश की। ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी। गाड़ी के नीचे आकर एएसआइ की टांग फ्रैक्चर हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 15 Aug 2021 01:29 PM (IST)Updated: Sun, 15 Aug 2021 01:44 PM (IST)
Punjab: पटियाला में ASI को कुचलने वाले कार ड्राइवर पर केस, वीडियो में देखें सनसनीखेज घटना
शनिवार को पटियाला में चालक ने एएसआइ सुभाष सिंह पर कार चढ़ा दी। वीडियो ग्रैब।

जासं, पटियाला। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शनिवार को यहां लीला भवन मार्केट में एएसआइ सूबा सिंह की टांग कुचलने वाले कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने गाड़ी को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया था पर चालक उन्हें कुचलते हुए निकल गया। पुलिस ने इस गाड़ी का पूरा नंबर हासिल करते हुए पड़ताल शुरू कर दी है। यह गाड़ी स्विफ्ट डिजायर है जो कोई सुनील कुमार नामक व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर है। डीएसपी सिटी वन हेमंत शर्मा ने कहा कि मामले की पड़ताल की जा रही है। मालिक ने कहीं गाड़ी आगे किसी व्यक्ति को बेची है या नहीं, इसका पता लगाया जा रहा है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एएसआइ की एक टांग पर फ्रैक्चर है। जिसका इलाज करवाया जा रहा है।

loksabha election banner

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- एएसआइ को मिलेगा प्रमोशन

उधर, इस मामले में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एएसआइ की बहादुरी को सलाम करते हुए कहा कि जल्द ही एएसआइ को प्रमोशन दी जाएगी। उन्होंने एसएसपी पटियाला डॉ. संदीप कुमार गर्ग को निर्देश दिया है कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपित की पहचान करके उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

ऐसे एएसआइ को कुचलते निकला था हरियाणा नंबर की कार का चालक

शनिवार को एएसआइ सूबा सिंह माडल टाउन पुलिस चौकी के लीला भवन में तैनात थे। उनके साथ एएसआइ सतवंत सिंह भी थे। उन्हें वहां एक संदिग्ध मारुति स्विफ्ट डिजायर घूमती नजर आई, जो हरियाणा नंबर की थी। स्कूटी पर उन्होंने कार का पीछा शुरू कर दिया। कार आगे जाकर भीड़ फंस गई। एएसआइ सूूबा सिंह ने कार को रुकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी बैक कर ली। उन्होंने आगे खड़े होकर चेतावनी दी तो चालक ने पिस्तौल तान दी। एएसआइ ने अपनी पिस्तौल निकाली तो कार चालक ने स्पीड बढ़ा दी और उन्हें कुचलते हुए भाग निकला। सूबा सिंह की एक टांग पिछले टायर के नीचे आने से फ्रैक्चर हो गई। लोगों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया।

यह भी पढ़ें - पटियाला में बड़ी वारदात, हरियाणा नंबर की कार को रोकने पर चालक ने एएसआइ को कुचला; टांग टूटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.