Move to Jagran APP

सहेली की बहन की शादी में आई युवती को अकेला देख कार चालक ने किया हमला Ludhiana News

सोहियां में सहेली की छोटी बहन की शादी समारोह में शामिल होने गुरुग्राम से आई युवती को अज्ञात कार चालक ने किरपाण से हमला कर घायल कर दिया।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 03:20 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 08:07 AM (IST)
सहेली की बहन की शादी में आई युवती को अकेला देख कार चालक ने किया हमला Ludhiana News
सहेली की बहन की शादी में आई युवती को अकेला देख कार चालक ने किया हमला Ludhiana News

जगराओं, जेएनएन। यहां के गांव सोहियां में सहेली की छोटी बहन की शादी समारोह में शामिल होने गुरुग्राम से आई युवती को अज्ञात कार चालक ने किरपाण से हमला कर घायल कर दिया। युवती के बयान पर थाना सदर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

पुलिस चौकी गांव चौकीमान के प्रभारी गुरदीप सिंह ने बताया कि अनु पुत्री वीर सिंह निवासी प्रेम नगर, वार्ड नंबर 12 नजदीक बस स्टैंड गुरुग्राम अपनी सहेली गुरमीत कौर की छोटी बहन की शादी में शामिल होने के लिए बस से गांव सोहीयां आ रही थी। इस दौरान बस चालक ने युवती को चौकीमान बस स्टैंड से पहले ही उतार दिया दिया। अनु वहां पर अपने सहेली के भाई का इंतजार कर रही थी।

अनु के अनुसार जहां वो खड़ी थी वहां से थोड़ी दूर पर एक स्विफ्ट कार खड़ी थी। कार चालक ने उसे अकेला देख कर अपनी गाड़ी उसकी तरफ कर ली, लेकिन वह (युवती) कार को अपने पास आते देख वहां से भागने लगी। कार चालक ने गाड़ी में रखी हुई किरपाण से उसके सिर पर वार कर दिया। किरपाण उसके कान के पास आ कर लगी, जिससे वह घायल हो गई।

पुलिस को दी शिकायत में युवती अनु ने बताया कि जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपित कार चालक अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। इस बीच गांव सोहियां से युवती की सहेली का भाई पवनदीप सिंह भी वहां पहुंच गया, जिसने इसकी सूचना पुलिस हेल्पलाइन पर दी।

चौकी प्रभारी ने बताया कि कुछ ही समय में मौके पर एसएसपी संदीप गोयल, एसपी डी, थाना दाखा के प्रभारी प्रेम सिंह व अन्य पुलिस अधिकारी ने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। उन्होंने बताया कि थाना सदर में अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। थाना प्रभारी ने कहा कि आराोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.