Move to Jagran APP

सड़क का पानी शीशे पर पड़ा, कार खंभे से टकराई, दो की मौत, तीसरा गंभीर

जीटी रोड पर तेज बारिश में बेकाबू हुई कार सड़क के बीचों बीच डिवाइडर पर लगे स्ट्रीट लाइट पोल से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए, जिससे उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 08:30 AM (IST)
सड़क का पानी शीशे पर पड़ा, कार खंभे से टकराई, दो की मौत, तीसरा गंभीर
सड़क का पानी शीशे पर पड़ा, कार खंभे से टकराई, दो की मौत, तीसरा गंभीर

जागरण संवाददाता, लुधियाना : जीटी रोड पर तेज बारिश में बेकाबू हुई कार सड़क के बीचों बीच डिवाइडर पर लगे स्ट्रीट लाइट पोल से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए, जिससे उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान भामियां की परमजीत कॉलोनी निवासी एकलव्य शर्मा (20) व ताजपुर रोड भारत बॉक्स फैक्ट्री के पास रहने वाले अश्रि्वनी विज (21) के रूप में हुई। घायल हुआ शुभम भट्ट (18) भामियां रोड की परमजीत कॉलोनी का रहने वाला है। उसने बताया कि शनिवार को एकलव्य शर्मा का जन्मदिन था। अश्रि्वनी विज अपनी टाटा नेक्सन कार लेकर आया था। देर रात वो लोग चंडीगढ़ रोड में एक जगह पार्टी करते रहे। करीब ढाई बजे वो लोग अपने एक दोस्त से मिलने के लिए फगवाड़ा रवाना हुए, मगर लाडोवाल टोल प्लाजा पहुंचते-पहुंचते बारिश बहुत तेज हो गई, जिसके चलते वो लोग वहीं से वापस लौट आए। कार अश्रि्वनी चला रहा था। एकलव्य उसके साथ वाली सीट पर था, जबकि शुभम पीछे वाली सीट पर बैठा था। बहादुरके रोड का पुल उतरते समय कार की स्पीड बहुत ज्यादा था। नीचे काली सड़क चौक के पास उतरने पर सड़क पर खड़ा पानी एक दम से कार के शीशे पर आ गया। कुछ नजर नहीं आने पर अश्रि्वनी का कार से नियंत्रण छूट गया। बेकाबू हुई कार रोड डिवाइडर पर लगे स्ट्रीट पोल से टकरा हवा में उछलते हुए सड़क के दूसरे तरफ जा गिरी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर जमा हुए लोगों ने तीनों को कार से बाहर निकाला। अश्रि्वनी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। तीनों को सीएमसी अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने एकलव्य को भी मृत करार दिया, जबकि शुभम को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया। जहां उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। गुरमीत सिंह ने बताया कि दोपहर बाद पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर लिए। मामले में शुभम के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.