Move to Jagran APP

घर के बाहर धरना देने पहुंचे भाजयुमो नेताअाें को पानी पिलाने पहुंचे कैबिनेट मंत्री आशु व मेयर संधू

पंजाब में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के घर के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 12:28 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 02:52 PM (IST)
घर के बाहर धरना देने पहुंचे भाजयुमो नेताअाें को पानी पिलाने पहुंचे कैबिनेट मंत्री आशु व मेयर संधू
घर के बाहर धरना देने पहुंचे भाजयुमो नेताअाें को पानी पिलाने पहुंचे कैबिनेट मंत्री आशु व मेयर संधू

लुधियाना, [राजेश शर्मा]। पंजाब में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताअाें ने कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के घर के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री आशु व मेयर बलकार सिंह संधू प्रदर्शनकारियों को पानी पिलाने के लिए घर से बाहर आए। 

loksabha election banner

सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे प्रदर्शनकारियों ने कहा कि नशे के खिलाफ चार सप्ताह में कार्रवाई करने का आश्वासन दे सत्ता में आई सरकार अब इतनी मौतों के बाद भी कार्रवाई से गुरेज क्यों कर रही है। भारतीय जनता युवा मोर्चा पदाधिकारियों ने विधायक सुरिंदर डाबर राकेश पांडे के घर के सामने भी प्रदर्शन किया।

आशु के घर के बाहर धरने पर बैठे भाजपा इंडस्ट्री सेल के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कपूर ने कहा की शराब मामले में शामिल लोगों की मंत्री आशु के सात फोटो वायरल हो रही है, इससे साफ है कि कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन कार्रवाई के लिए दबाव में रहेगा इसलिए इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए वाह दोषियों पर सख्त कार्रवाई।

अमृतसर, तरनतारन व बटाला पुलिस से मांगा सारा रिकार्ड

डिवीजन कमिश्नर ने तीनों जिलों अमृतसर, तरनतारन व बटाला के पुलिस अधिकारियों से अब तक की जांच का ब्यौरा, एफआइआर से संबंधित रिकॉर्ड, आरोपितों की गिरफ्तारी और भगोड़े के बारे में जानकारी जुटाने को कहा है। उन्होंने यह भी बताया कि जल्द से जल्द आरोपितों से बरामद की गई अवैध शराब, स्प्रिट का भी ब्योरा मुहैया करवाया जाए।

उन्होंने बताया कि सरकार ने नशों के खिलाफ मई महीने में ऑपरेशन रेड रोज चलाया था। इस अभियान के दौरान उक्त तीन जिलों ने नशे के खिलाफ की गई कार्रवाई की रिपोर्ट भी मांगी गई है। चौधरी ने कहा कि आने वाले दिनों में वह सभी पीडि़त परिवारों से मिलकर उनके बयान भी दर्ज करेंगे।  मरने वालों जिन लोगों के शवों का पोस्टमार्टम नहीं करवाया गया, उनके परिवारों को भी जांच में शामिल किया जाएगा ताकि सच सामने लाया जा सके। उन्होंने जनता से अपील की है कि उक्त प्रकरण में सरकार की सहायता करें। आरोपितों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.