Move to Jagran APP

Diwali 2021: लुधियाना में कैबिनेट मंत्री आशु व मेयर बलकार संधू ने सफाई कर्मियों को बांटे दीवाली गिफ्ट

Diwali 2021 लुधियाना में आयाेजित समाराेह में कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने कहा कि सफाई कर्मचारी और सीवरमैन किसी भी शहर की रीढ़ की हड्डी होते है। सफाई कर्मी व सीवरमैन ही शहर को महामारियों से बचाते हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 03 Nov 2021 01:07 PM (IST)Updated: Wed, 03 Nov 2021 01:07 PM (IST)
Diwali 2021: लुधियाना में कैबिनेट मंत्री आशु व मेयर बलकार संधू ने सफाई कर्मियों को बांटे दीवाली गिफ्ट
कैबिनेट मंत्री आशु ने सफाई सेवकों व सीवरमैनों काे बांटे गिफ्ट। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Diwali 2021: कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु, मेयर बलकार सिंह संधू व उनके हलके के पार्षदों ने दिवाली से एक दिन पहले सफाई सेवकों व सीवरमैनों को दिवाली गिफ्ट बांटे। कैबिनेट मंत्री आशु के कोचर मार्केट स्थित दफ्तर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सफाई सेवक व सीवरमैन शामिल हुए। मंत्री व मेयर ने मुलाजिमों को दिवाली की बधाई दी और शहर को साफ सुथरा रखने में उनके योगदान की सराहना की। मंत्री, मेयर व पार्षदों ने सफाई कर्मियों को एक एक कंबल व मिठाई के डब्बे उपहार के तौर पर दिए।

loksabha election banner

कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने कहा कि सफाई कर्मचारी और सीवरमैन किसी भी शहर की रीढ़ की हड्डी होते है। सफाई कर्मी व सीवरमैन ही शहर को महामारियों से बचाते हैं। अगर वो अपना जीवन दांव पर न लगाएं तो शहर के लोग खुश नहीं रह सकते। ऐसे में हमारा दायित्व बनता है कि समाज को अहम योगदान देने वाले इन कर्मचारियों को भी सम्मान मिलना चाहिए। उन्होंने बताया कि सभी ने मिलकर इन कर्मचारियों के साथ दीवाली की खुशी सांझी की।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Punjab: पंजाब में दीवाली के दिन मौसम रहेगा साफ, एक हफ्ते तक खिलेगी तेज धूप

मेयर बलकार सिंह संधू सफाई कर्मचारियों व सीवरमैनों की सराहना की

उधर मेयर बलकार सिंह संधू का कहना है कि सफाई कर्मचारियों व सीवरमैनों ने पिछले दो साल कोरोना जैसी महामारी से लड़ते हुए शहर को बचाने में अहम योगदान दिया है। उन्हाेंने कहा कि यह मुलाजिम निगम परिवार का अहम हिस्सा हैं। उन्होंने बताया कि नगर निगम ने इन मुलाजिमों को बिना ब्याज के दस हजार रुपये का लोन भी दिया है ताकि ये अपने बच्चों के साथ दिवाली मना सकें। इस मौके पर हलका पश्चिमी के पार्षद ममता आशु, सन्नी भल्ला व अन्य भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-Diwali 2021: लुधियाना के बाजारों में खरीदारी काे उमड़े लाेग, इस बार ग्रीन पटाखों से मनाएंगे दीवाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.