Move to Jagran APP

लुधियाना बस अड्डे में क्वारंटाइन बस ड्राइवरों का पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

पंजाब रोडवेज पनबस व पीआरटीसी के बस अड्डा लुधियाना में क्वारंटाइन किए गए ड्राइवरों व कंडक्टरों ने कैप्टन सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 01:39 PM (IST)
लुधियाना बस अड्डे में क्वारंटाइन बस ड्राइवरों का पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन
लुधियाना बस अड्डे में क्वारंटाइन बस ड्राइवरों का पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

लुधियाना, जेएनएन।  महाराष्ट्र के नांदेड़ में स्थित हजूर साहिब में फंसे श्रद्धालुओं को लोने वाले पंजाब रोडवेज, पनबस व पीआरटीसी के बस अड्डा लुधियाना में क्वारंटाइन किए गए ड्राइवरों व कंडक्टरों ने कैप्टन सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। उक्त कर्मचारियों का आरोप है कि पहले तो विभिन्न राज्यों में फंसे पंजाब के लोगों को वहां से लाने के लिए सरकार ने उनकी सेवाएं लीं। जिस पर समूह ड्राइवर कंडक्टर भाइचारे के लोग अपनी जानों को जोखिम में डाल कर वहां गए। लेकिन जब वहां से आए लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं, तो उन्हें बदनाम किया जा रहा है। 

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जब श्री हजूर साहिब श्रद्धालु पंजाब पहुंचे तो तब तक वो बिलकुल ठीक थे। पंजाब सरकार ने उनके रहने इत्यादि के घटिया इंतजाम किए। संक्रमित व गैर संक्रमित लोगों के लिए कॉमन शौचालय जैसी बड़ी चूकें की गईं। जिससे यह श्रद्धालु तथा उनके स्टाफ के कुछ कर्मचारी पॉजिटिव आ गए। मगर सरकार अब ड्राइवर व कंडक्टरों के सिर पर भांडा फोड़ रही है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उसी के विरोध में यहां प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि उनके पाॅजिटिव आए कर्मचारियों का पूरा ध्यान रखा जाए। कोरोना की जंग में उतरे ड्राइवर व कंडक्टरों का पचास लाख रुपये का बीमा कराया जाए व अन्य सुविधाएं दी जाएं। वो लोग अभी भी सेवा के लिए तैयार हैं। लेकर सरकार का ऐसा रवैया  बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.