Move to Jagran APP

Kidnapping In Ludhiana: शहर में संदिग्ध परिस्थितियों में भाई-बहन व किशोर लापता, अपहरण की आशंका

Kidnapping In Ludhianaविभिन्न इलाकों से किशोर तथा भाई-बहन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। शहर में चाेरी और लूटपाट के साथ ही बच्चाें के लापता हाेने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शहर के पुलिस थानाें में मिसिंग के कई मामले सालाें से लंबित है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 12:50 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: शहर में संदिग्ध परिस्थितियों में भाई-बहन व किशोर लापता, अपहरण की आशंका
विभिन्न इलाकों से किशोर तथा भाई-बहन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: शहर के विभिन्न इलाकों से किशोर तथा भाई-बहन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर भी जब उनका कोई सुराग न लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

loksabha election banner

थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने अमरपुरा की खूह वाली गली निवासी रानी की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसका 14 वर्षीय बेटा विनय कुमार मंदबुद्धि है। वो 25 सितंबर को घर से बनारस जाने की बात बोल कर चला गया। उसके बाद वो न तो बनारस पहुंचा और न ही लौट कर घर वापस आया। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा कर बंधक बना रखा है।

उधर, थाना साहनेवाल पुलिस ने ग्यासपुरा के लक्ष्मी नगर निवासी अमन कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 23 नवंबर की सुबह वो और उसकी पत्नी पूजा देवी दोनों घर से काम पर चले गए। शाम को जब घर लौट कर आए तो उनका 8 वर्षीय बेटा सूरज और 6 वर्षीय बेटी अंजली घर में नहीं थे। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसके दोनों बच्चों को अगवा करके बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ें-Auto Politics: अरविंद केजरीवाल की राह पर सीएम चन्नी, आटो के पीछे लगवाएंगे अपने बैनर; हायर की कंपनी

जिले में लापता हाेने के मामले बढ़े

गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट के साथ ही बच्चाें के लापता हाेने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शहर के पुलिस थानाें में मिसिंग के कई मामले सालाें से लंबित है। पुलिस इनका सुराग लगा पाने में नाकाम साबित हाे रही है।

यह भी पढ़ें-ED Raid In Punjab: पंजाब में फास्टवे केबल आप्रेटर सहित कई नामी कंपनियों पर ईडी की रेड, नवजोत सिद्धू ने की सराहना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.