Move to Jagran APP

भाजपा ने मेयर के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा-बिना चर्चा बजट पास करवाना हाउस का अपमान

भाजपा के जिला प्रधान जतिंदर मित्तल ने मेयर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मेयर के पास हाउस में बजट पर चर्चा करवाने को वक्त नहीं था और दिन भर वह टोल प्लाजा जाकर धरने पर बैठे रहे।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 02:54 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 08:20 AM (IST)
भाजपा ने मेयर के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा-बिना चर्चा बजट पास करवाना हाउस का अपमान
भाजपा ने मेयर के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा-बिना चर्चा बजट पास करवाना हाउस का अपमान

जेएनएन, लुधियाना। नगर निगम हाउस में विपक्ष को बजट पर चर्चा करने का मौका ही नहीं मिला और मेयर ने 15 मिनट में ही बजट के लिए बुलाई बैठक को खत्म कर दिया। मेयर के इस फैसले के खिलाफ विपक्षी दलों ने मोर्चा खोलना शुरू कर दिया। भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी ने मेयर द्वारा इस तरह बजट पास करवाए जाने को हाउस का अपमान बताया। भाजपा अब मेयर के खिलाफ सड़क पर उतरने का मन बना चुकी है और जल्दी ही विपक्षी पार्षदों के साथ हो रहे भेदभाव का भंडाफोड़ करेंगे।

prime article banner

भाजपा के जिला प्रधान जतिंदर मित्तल ने मेयर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मेयर के पास हाउस में बजट पर चर्चा करवाने को वक्त नहीं था और दिन भर वह टोल प्लाजा जाकर धरने पर बैठे रहे। इससे साफ है कि शहर में विकास कार्य उनकी प्राथमिकता पर नहीं हैं।भाजपा के जिला प्रधान जतिंदर मित्तल व उपाध्यक्ष् परमिंदर मेहता ने कहा कि अब उनकी पार्टी शहर में मेयर के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी और लोगों को बताएंगे कि मेयर किस तरह से मनमानी करके विपक्षी पार्षदों के काम लटका रहे हैं। उन्हाेंने कहा कि मेयर ने एफएंडसीसी की बैठक में पार्षदों के काम लटका कर विधायकों के काम को तरजीह दी है, जो कि सीधे सीधे पार्षदों के अधिकारों का हनन है।

उन्होंने कहा कि लुधियाना नगर निगम बने एक साल हो गया है, लेकिन अभी तक शहर में एक भी बड़ा प्रोजेक्ट तो दूर सड़कें भी नहीं बनी। उन्होंने कहा कि मेयर मंत्री और सांसद से बिना फंड के उद्घाटन करवा रहे हैं। जबकि अभी उनमें से ज्यादतर काम शुरू नहीं हुआ है। इसके अलावा उन्होंने सांसद की तरफ से टोल प्लाजा पर लगाए गए धरने पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि अब सांसद और मेयर नगर निगम के बाहर आकर भी धरना लगाएं और लोगों को कहें कि जब तक नगर निगम शहर में हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध नहीं करवाता है, तब तक कोई टैक्स जमा न करवाएं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK