Move to Jagran APP

मीटिंग में भाजपा पार्षद बोले- मेयर साहब हमारे वार्डों के लटके कामाें काे जल्द करवाया जाए पूरा

सोमवार को मेयर बलकार सिंह संधू ने भाजपा पार्षदों के साथ जोन डी में बैठक की और उनकी समस्या सुनी। भाजपा पार्षदों ने मेयर को कहा कि उनके वार्डों में कई विकास कार्य लटके हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 12:49 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 12:49 PM (IST)
मीटिंग में भाजपा पार्षद बोले- मेयर साहब हमारे वार्डों के लटके कामाें काे जल्द करवाया जाए पूरा
मीटिंग में भाजपा पार्षद बोले- मेयर साहब हमारे वार्डों के लटके कामाें काे जल्द करवाया जाए पूरा

लुधियाना, जेएनएन। सोमवार को मेयर बलकार सिंह संधू ने भाजपा पार्षदों के साथ जोन डी में बैठक की और उनकी समस्याएं सुनीं। भाजपा पार्षदों ने मेयर को कहा कि उनके वार्डों में कई विकास कार्य लटके हुए हैं उन्हें भी पूरा करवा दो। इस पर मेयर ने भरोसा दिलाया कि जो पेंडिंग काम हैं उन्हें जरूर पूरा करवाया जाएगा।

loksabha election banner

भाजपा पार्षदों ने कहा कि उनके वार्डों के विकास कार्यों के एस्टीमेट पास करके टेंडर भी जारी किए गए लेकिन ठेकेदार टेंडर नहीं भर रहे हैं। जिसकी वजह से बार-बार टेंडर रद हो रहे हैं। इसके अलावा उनके वार्डों में सफाई कर्मचारी व सीवरमैन रिटायर हो रहे हैं तो उसकी जगह नए कर्मचारी नहीं दिए जा रहे। इसकी वजह से उन्हें समस्याओं से जूझना पड़ रहा है।

यही नहीं पार्षदों ने यह भी कहा कि जो काम ठेकेदारों को अलॉट किए गए हैं उन्हें भी शुरू करवाया जाए। क्योंकि निगम की तरफ से ठेकेदारों को पेमेंट नहीं मिल रही है और वह काम नहीं कर रहे हैं। मेयर बलकार सिंह संधू ने पार्षदों को भरोसा दिलाया कि उनके वार्डों में भी विकास कार्य जरूर करवाए जाएंगे। जो ठेकेदार वर्क ऑर्डर लेने के बाद काम नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गाैरतलब है कि मेयर पर बार-बार आरोप लगते रहे हैं कि विपक्षी पार्षदों के वार्डों में विकास कार्य नहीं करवाए जा रहे हैं। अकाली दल, भाजपा, लिप यहां तक कि कांग्रेस के भी कई पार्षद इस तरह के आरोप लगाते रहे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.