Move to Jagran APP

Snatching in Ludhiana: लुधियाना में आटो का इंतजार कर रही महिला का पर्स छीन बाइक सवार फरार

Snatching in Ludhiana शहर के हंबड़ा रोड चुंगी कट के पास आटो का इंतजार कर रही युवती से मोटरसाइकिल सवार युवक पर्स छीन कर फरार हो गए। पर्स में 26500 रुपये की नगदी एवं अन्य आवश्यक दस्तावेज थे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 03:39 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 03:39 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में आटो का इंतजार कर रही महिला का पर्स छीन बाइक सवार फरार
आटो का इंतजार कर रही युवती से पर्स छीना। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: हंबड़ा रोड चुंगी कट के पास आटो का इंतजार कर रही युवती से मोटरसाइकिल सवार युवक पर्स छीन कर फरार हो गए। पर्स में 26,500 रुपये की नगदी एवं अन्य आवश्यक दस्तावेज थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अयाली खुर्द निवासी पीड़िता मनदीप कौर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह हंबड़ा रोड से आटो लेने के लिए खड़ी थी तभी मोटरसाइकिल पर सवार उसके पास आए और एकदम से पर्स छीन कर फरार हो गए।

loksabha election banner

महिला ने काफी शोर भी मचाया लेकिन युवक फरार हो गए। इस पर्स में नगदी के अलावा आधार कार्ड, मोबाइल फोन समेत कई दस्तावेज थे। जांच अधिकारी लखविंदर सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपितों को शीघ्र ही काबू कर लिया जाएगा। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट के साथ ही स्नैचिंग की वारदातें भी बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें-Mission Admission: लुधियाना जीएनई में इंजीनियरिंग में दाखिले के लिए छात्रों में भारी उत्साह, पहले दिन 150 ने ली एडमिशन

यह भी पढ़ें-औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री के गोदाम से लोहा चोरी

इंडस्ट्रियल एरिया बी में एक फैक्ट्री के गोदाम से अज्ञात चोर लोहा चोरी करके ले गए। इसकी शिकायत पुलिस को की गई है। थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। माडल टाउन निवासी उद्यमी रविंदर पाल ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसका एक गोदाम औद्योगिक क्षेत्र बी में है। जहां पर रात के वक्त कुछ अज्ञात युवक सफेद रंग की बलैरो कार में आए। उन्होंने बलैरो में लोहा लोड किया और मौके से फरार हो गए। जांच अधिकारी लखबीर सिंह का कहना है कि इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपितों को शीघ्र ही काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Harmohinder Pahwa death: नोवा साइकिल के CMD हरमोहिंदर सिंह पाहवा का निधन, सतलुज क्लब में मीटिंग में आया हार्ट अटैक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.