Move to Jagran APP

एक्टिवा सवार प्रापर्टी डीलर की जेब से मोबाइल छीना, लात मार दंपती को गिराया

शहर में लगातार झपटमारों का आतंक बढ़ता जा रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 09:15 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 09:15 PM (IST)
एक्टिवा सवार प्रापर्टी डीलर की जेब से मोबाइल छीना, लात मार दंपती को गिराया
एक्टिवा सवार प्रापर्टी डीलर की जेब से मोबाइल छीना, लात मार दंपती को गिराया

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर में लगातार झपटमारों का आतंक बढ़ता जा रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। ताजा घटना थाना फोकल प्वाइंट इलाके में मंगलवार दोपहर को हुई। जमालपुर के एचएम कालोनी निवासी प्रापर्टी डीलर संजीव कुमार ने बताया कि दोपहर दो बजे वह पत्नी रंजू अग्रवाल के साथ एक्टिवा पर ढोलेवाल स्थित आर्मी कैंटीन में खरीदारी करने जा रहे थे। जब वह मेट्रो रोड स्थित आरती स्टील के करीब पहुंचे, तो दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उनके दाहीने तरफ मोटरसाइकिल बराबर में लगा लिया। पीछे बैठे युवक ने उनकी कमीज की जेब में रखे मोबाइल को निकाल लिया। जब उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की तो झपटमारो ने उनकी एक्टिवा को लात मार दी। इससे अनियंत्रित होकर वह गिर गए। इससे उनको और पत्नी को हाथ और मुंह पर चोटें आई। मामले की शिकायत थाना फोकल प्वाइंट पुलिस को दे दी गई है। 29 अक्टूबर को उनके भतीजे की भी झपटी थी चेन, अभी तक नहीं पकड़े गए आरोपित

loksabha election banner

पीड़ित संजीव कुमार ने बताया कि 29 अक्टूबर को झपटमार दिनदहाड़े उसके भतीजे के गले से सोने की चेन झपट कर ले गए थे। वह जमालपुर स्थित एचएम कालोनी स्थित अपने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित बीसीएम स्कूल के पास खड़ा था और अभी तक आरोपित नहीं पकड़े गए हैं। उस संबंध में दी गई शिकायत भी थाना फोकल प्वाइंट के एएसआइ सोहन लाल के पास लंबित है। संजीव ने कहा कि लगातार हुई दो घटनाओं से उनका परिवार दहशत में है इस संबंध में थाना फोकल प्वाइंट के प्रभारी मोहम्मद जमील ने बताया कि इस संबंध में शिकायत मिली है। इसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.