Move to Jagran APP

Chain Snatching In Ludhiana : लुधियाना में बाइकर्स गैंग का कहर, युवती का पर्स व महिला से चेन झपटी

Chain Snatching In Ludhiana घुमार मंडी के कृष्णा नगर इलाके से मोटरसाइकिल सवार ने युवती का पर्स झपट लिया। जबकि उसी शाम उधम सिंह नगर इलाके में रिक्शा पर जा रही महिला के गले से सोने की चेन उड़ा ली।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 12:27 PM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 12:27 PM (IST)
Chain Snatching In Ludhiana : लुधियाना में बाइकर्स गैंग का कहर, युवती का पर्स व महिला से चेन झपटी
घुमार मंडी के कृष्णा नगर इलाके से युवती का पर्स झपटा। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Chain Snatching In Ludhiana : घुमार मंडी के कृष्णा नगर इलाके से मोटरसाइकिल सवार ने युवती का पर्स झपट लिया। जबकि उसी शाम उधम सिंह नगर इलाके में रिक्शा पर जा रही महिला के गले से सोने की चेन उड़ा ली। अब थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। 

loksabha election banner

घुमार मंडी के कृष्णा नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाश युवती से पर्स झपट कर फरार हो गया। एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मोहाली के मेग्नलिया मेफेयर अपार्टमेंट निवासी गुनजोत कौर की शिकायत पर केस दर्ज किया है। अपने बयान में उन्होंने बताया कि शनिवार वाे घुमार मंडी में शापिंग करने के बाद कृष्णा नगर में खड़ी अपनी कार में बैठने जा रही थी। जैसे ही वो अपनी कार के पास पहुंची। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आया एक युवक उनका पर्स झपट कर फरार हो गया। पर्स में 35 हजार की नकदी, एटीएम, पैन कार्ड तथा कार की चाबी थी। भूपिंदर सिंह ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

उधर, उधम सिंह नगर इलाके में रिक्शा पर जा रही महिला के गले में पहनी सोने की चेन मोटरसाइकिल सवार बदमाश झपट कर ले गया। एएसआइ सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने डीएमसी अस्पताल के निकट राजपुरा मोहल्ला निवासी तरनजीत कौर की शिकायत पर केस दर्ज किया। बयान में महिला ने बताया कि शनिवार शाम 6 बजे वह घुमार मंडी से शापिंग करके रिक्शा पर घर लौट रही थी जैसे ही वह उधम सिंह नगर सी ब्लाक पार्क के पास पहुंची। इसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर आया बदमाश उनके गले में पहनी डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन झपट कर फरार हो गया। सुनील कुमार ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.