Move to Jagran APP

लुधियाना में विभिन्न जगहों से तीन मोटरसाइकिल चोरी, केस दर्ज

लुधियाना में कोरोना महामारी जहां प्रशासन के लिए चुनौति बनी हुई है तो वहीं आपराधिक घटनाओं ने पुलिस की सिरदर्द बढ़ा दी है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 03:14 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 03:14 PM (IST)
लुधियाना में विभिन्न जगहों से तीन मोटरसाइकिल चोरी, केस दर्ज
लुधियाना में विभिन्न जगहों से तीन मोटरसाइकिल चोरी, केस दर्ज

लुधियाना, जेएनएन। शहर के विभिन्न इलाकों में खड़े तीन मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके मामलों की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थाना डिवीजन नंबर तीन पुलिस ने रेवाड़ी मोहल्ला निवासी गुरप्रीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। पुलिस को दर्ज कराया अपने बयान में उसने बताया कि दो अगस्त की शाम 7:30 बजे उसने अपना काले रंग का बुलेट मोटरसाइकिल घर के बाहर गली में लव करके खड़ा किया था। सोमवार सुबह 11:30 बजे उठकर देखा तो वह मोटरसाइकिल चोरी हो चुका था।

दूसरी ओर पुलिस ने उस इलाके में रहने वाले रामस्वरूप की शिकायत पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि उसी दिन ब्राउन रोड सीएमसी अस्पताल के पास खड़ा हुआ उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया। उधर थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने गांव बद्दोवाल निवासी हरविंदर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि सोमवार को अपने स्प्लेंडर मोटरसाइकिल प्लस पर सवार होकर सराभा नगर की किस मार्केट में आया था। वहां पार्किंग में खड़ा मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

कार और बाइक चोरी

शहर के विभिन्न इलाकों से एक कार व एक मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना जमालपुर पुलिस को भामियां कलां की शंकर कॉलोनी की गली नंबर 3 निवासी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि 23 जुलाई की रात उसने अपनी मारुति कार घर के बाहर खड़ी की थी। अगली सुबह देखा तो वो चोरी हो चुकी थी। इसी तरह थाना मॉडल टाउन पुलिस को कैलाश नगर निवासी नरिंदर सिंह ने बताया कि 12 जुलाई को वो दीप अस्पताल में दवा लेने के लिए गया था। वहां से उसकी बाइक चोरी हो गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.