Move to Jagran APP

Loot In Ludhiana: शहर में बाइक सवार लुटेरों का आतंक, 2 युवकों काे चाकू मार मोबाइल व नगदी छीनी

Loot In Ludhiana शहर में लुटेराें का आतंक लगातार बढ़ रहा है। ढंडारी खुर्द की दुर्गा कॉलोनी और गोविंदगढ़ इलाके में दो युवकों से बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल और नगदी छीन ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 09:57 AM (IST)
Loot In Ludhiana: शहर में बाइक सवार लुटेरों का आतंक, 2 युवकों काे चाकू मार मोबाइल व नगदी छीनी
शहर में लुटेराें का आतंक लगातार बढ़ रहा है। (सांकेतिक तस्वीर)

संसू, लुधियाना। Loot In Ludhiana: शहर में लुटेराें का आतंक लगातार बढ़ रहा है। ढंडारी खुर्द की दुर्गा कॉलोनी और गोविंदगढ़ इलाके में दो युवकों से बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल और नगदी छीन ली। घटना बुधवार रात साढे नाै बजे की है। पहले मामले में बनवारी लाल ने बताया कि वह फैक्ट्री से काम करके अपने घर की ओर जा रहा था। इस बीच बाइक पर सवार दो लुटेरों ने उनका मोबाइल झपट लिया। जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो बाइक सवार लुटेरों ने हमला करने की कोशिश की ओर उसकी जेब से 500 रुपए की नगदी निकाल ली। जिसके बाद पीड़ित ने अपना जान बचाकर भाग गया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में ठंड बढ़ने से तापमान में आई गिरावट, 25 नवंबर तक मौसम रहेगा साफ

रास्ता पूछने का बहाना करके झपटमारों ने 5 हजार रुपये की नगदी छीनी

वहीं दूसरे मामले में दुर्गा कालोनी पीपल चौक के पास से घर जा रहे प्रीतम कुमार को बाइक सवार लुटेरो ने रोक लिया। जिसके बाद उससे रास्ता पूछने का बहाना करके झपटमारों ने प्रीतम को रोक लिया, उसपे चाकू से वार करके उसका मोबाइल और शर्ट के ऊपर वाले जेब मे रखी पांच हजार रुपये की नगदी छीन ली और भागने लगे। इसी बीच पीड़ित प्रीतम कुमार ने शोर मचा दिया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने झपटमारों का पीछा किया। जिसमे वह दोनों लुटेरे बाइक छोड़ कर भागने में कामयाब हो गए। प्रीतम को इलाज के नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है। पीड़ित ने इसकी शिकायत ईश्वर कॉलोनी चौकी की पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और स्नैचिंह की वारदातें बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। पुलिस लूट की वारदाताें काे राेकने में नाकाम साबित हाे रही है।

यह भी पढ़ें-Kangana के बयान पर गर्माई सियासत, कांग्रेस नेता मेहता बाेले-अभिनेत्री काे आजादी का सही इतिहास पढ़ाए भाजपा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.