Move to Jagran APP

महिला से डेढ़ लाख रुपये छीन भागा बाइक सवार झपटमार

शहर में बाइक सवार एक स्नैचर महिला से नोटों वाला बैग छीनकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 08:35 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 08:35 PM (IST)
महिला से डेढ़ लाख रुपये छीन भागा बाइक सवार झपटमार
महिला से डेढ़ लाख रुपये छीन भागा बाइक सवार झपटमार

संसू, रायकोट : शहर में बाइक सवार एक स्नैचर महिला से नोटों वाला बैग छीनकर फरार हो गया। महिला ने बताया कि बैग में लगभग डेढ़ लाख रुपये और कुछ दस्तावेज थे। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कर स्नैचर की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पीड़ित महिला जतिदर कौर (निवासी गांव गोंदवाल) रायकोट में फीनो पेमेंट बैंक मनी एक्सचेंजर (नजदीक बलबीर ढाबा) के पास काम करती है। दोपहर लगभग एक बजे उसने पीएनबी बैंक में रुपये जमा करवाने के बाद नजदीक स्थित एचडीएफसी बैंक की ब्रांच से 95 हजार रुपये निकलवाए। इसके बाद वह उस राशि के अलावा पहले से पर्स में रखी रकम को जमा करवाने के लिए पीएनबी बैंक की ओर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से एक मोटरसाइकिल सवार नौजवान आया और महिला के हाथ से पर्स छीनकर हरी सिंह नलवा चौक की ओर फरार हो गया। बाइक सवार ने लाल टी-शर्ट और काली टोपी पहनी हुई थी।

रायकोट के थाना सिटी के एसएचओ हीरा सिंह ने बताया कि महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर युवक की तलाश में लगी है।

दो दिन पहले ही इलाका निवासी रुपिदर ग्रेवाल के निवास के सामने से उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया। सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद आज तक चोर पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.