Move to Jagran APP

लावारिश पशुओं से टकराया बाइक सवार, चली गई याद्दाश्त

खन्ना रोड पर एक बाइक सवार सड़क के मध्य मे बैठे लावारिश पशुओं से टकरा गया। इस हादसे में उसकी याद्दाश्त चली गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 06:20 AM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 06:20 AM (IST)
लावारिश पशुओं से टकराया बाइक सवार, चली गई याद्दाश्त
लावारिश पशुओं से टकराया बाइक सवार, चली गई याद्दाश्त

संस, समराला : खन्ना रोड पर एक बाइक सवार सड़क के मध्य मे बैठे लावारिश पशुओं से टकरा गया। इस हादसे में उसकी याद्दाश्त चली गई। युवक की पहचान गांव उटाला निवासी मनप्रीत सिंह के रूप में हुई है। हलांकि यह घटना एक सप्ताह पुरानी बताई जा रही है।

loksabha election banner

गंभीर रूप से जख्मी मनप्रीत सिंह को उसके स्वजनों ने चंडीगढ़ के एक अस्पताल में दाखिल करवाया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बताया कि मनप्रीत की याद्दाश्त चली गई है। उसकी याद्दाश्त आने मे आठ माह का समयलग सकता है।

मामले के अनुसार मनप्रीत निवासी उटालां अपनी बाइक पर गांव से समराला आ रहा था कि खन्ना रोड पर स्थित श्मशानघाट के पास सड़क के बीच बैठे लावारिश पशुओं से जा टकराया। मनप्रीत के दोस्त गोल्डी ने बताया कि मनप्रीत सिंह के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण वह अपनी याद्दाशत खो चुका है।

उल्लेखनीय है कि लावारिश पशुओं की समस्या के समाधान के लिए भारती किसान यूनियन लखोवाल के सदस्य एसडीएम कार्यालय परिसर में पशुओं को छोड़ कर विरोध जाता चुके हैं। सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत

श्री माछीवाड़ा साहिब :

सरहिद नहर किनारे हुए सड़क हादसे में 69 वर्षीय एक साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान गुरमेल सिंह निवासी पाल माजरा के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि गुरमेल सिंह अपनी साइकिल पर गढ़ी तरखाणां से गाव पाल माजरा की तरफ नहर किनारे बनी सड़क पर जा रहा था कि अचानक उसे किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पारिवारिक सदस्यों की तरफ से उसे ईलाज के लिए अस्पताल लेजाया जा रहा था कि रास्ते में वह दम तोड़ गया। माछीवाड़ा पुलिस ने लाश का पोस्ट मार्टम करवाने उपरांत वारिसों को सौंप दिया और अज्ञात वाहन खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.