Move to Jagran APP

इस बात से परेशान है सरबजीत की बहन दलबीर

शहीद सरबजीत सिंह पर बन रही फिल्म के चलते उनकी बहन दलबीर कौर का कहना है कि निर्माता ने उसने कोई बात नहीं की है, अगर वे मुझसे बात करेंगे तो वह गृह मंत्रलय से मंजूरी के लिए गुहार जरूर लगाएंगी।

By Mahesh JoshiEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2016 04:26 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2016 11:07 AM (IST)
इस बात से परेशान है सरबजीत की बहन दलबीर

जागरण संवाददाता, अमृतसर। भिखीविंड के शहीद सरबजीत सिंह पर बन रही फिल्म के चलते उनकी बहन दलबीर कौर परेशान हैं। दरअसल, फिल्म ‘सरबजीत’ की शूटिंग अटारी बॉर्डर पर करने की फिल्म निर्माता उमंग कुमार को मंजूरी नहीं मिली है जोकि फिल्म का मुख्य हिस्सा है। इस बात से परेशान सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का कहना है कि निर्माता ने उसने कोई बात नहीं की है, अगर वे मुझसे बात करेंगे तो वह गृह मंत्रलय से मंजूरी के लिए गुहार जरूर लगाएंगी।

वहीं फिल्म को शूटिंग की अनुमति न मिलने से बलविंदर कौर खुश है। इसके लिए उसने केंद्र व राज्य सरकार का शुक्रिया अदा किया है। बलजिंदर ने बताया कि 20 फरवरी को लोगों ने भिखीविंड पहुंचकर काले झंडे दिखाकर फिल्म का विरोध जताया था। उसके बाद वे लोग नारली पहुंचे, जहां फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

प्रदर्शन वाली जगह से 10 मीटर की दूरी पर ऐश्वर्या राय बच्चन, उमंग कुमार, संदीप व रिचा चड्ढा शूटिंग कर रहे थे। प्रदर्शन के कारण शूटिंग रोक दी गई थी। बलजिंदर कौर ने बताया कि वह प्रदर्शन दलबीर कौर के झूठ को लेकर था। उसने खुद को सरबजीत सिंह की बहन बता रही दलबीर कौर को चुनौती देते हुए कहा कि वह झूठ बोल रही है। सच्चाई यह है कि वह सरबजीत की सगी बहन नहीं है। अगर वह सच्ची है तो डीएनए टेस्ट क्यों नहीं करवा रहीं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.