Move to Jagran APP

रितेश व सारी सचदेवा बने सीनियर हेड ब्वाय व गर्ल, बीसीएम स्कूल ने किया शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन

बीसीएम स्कूल चंडीगढ़ रोड की तरफ से शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। चयनित सभी विद्यार्थियों ने शपथ लेते कहा कि वह ईमानदारी से दी गई ड्यूटी को निभाएंगे और उन्होंने अपने कर्तव्यों को पूरा करने का संकल्प लिया।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 02:39 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 02:39 PM (IST)
रितेश व सारी सचदेवा बने सीनियर हेड ब्वाय व गर्ल, बीसीएम स्कूल ने किया शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन
बीसीएम स्कूल ने ऑनलाइन शपथ ग्रहण समारोह का किया आयोजन।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में बीसीएम स्कूल चंडीगढ़ रोड की तरफ से शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। वर्चुअल तरीके से आयोजित इस कार्यक्रम में शैक्षिक सत्र 2021-22 के लिए चयनित परिषद सदस्यों को कर्तव्य निभाने की शपथ दिलाई चुने गई। चुने गए सभी सदस्यों को उनके कर्तव्य भी दिए गए। सीनियर विंग में तमन्ना जोशी को स्कूल कप्तान बनाया गया, वहीं हेड ब्वाय रितेश कपूर और हेड गर्ल सारी सचदेवा को चुना गया। इसी तरह से जूनियर विंग में हेड ब्वाय माणिक्य राज और हेड गर्ल हरसिमरप्रीत कौर को बनाया गया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-  लापरवाही! बठिंडा में पुलिस का कोरोना टेस्ट कैंप, रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही बिना निगरानी मरीज को भेजा घर

चयनित सभी विद्यार्थियों ने शपथ लेते कहा कि वह ईमानदारी से दी गई ड्यूटी को निभाएंगे और उन्होंने अपने कर्तव्यों को पूरा करने का संकल्प लिया। स्कूल प्रिंसिपल डीपी गुोरिया ने अपने वक्तव्य में सभी चयनित विद्यार्थियों  को बधाई दी और उन्हें अपना कर्तव्य निभाने के लिए प्रेरित किया। स्कूल की भावी योजनाओं को साझा करते हुए उन्होंने अभिभावकों को भी अपना अमूल्य योगदान देने का अनुरोध किया। प्रिंसिपल ने कहा कि इस कठिन दौर में हम सबको धैर्य, साहस और सकारात्मकता से परिस्थितियों का सामना करते हुए आगे की ओर बढ़ना है। समारोह का समापन राष्ट्रीय गान के साथ हुआ।

यह भी पढ़ें- Weekend Lockdown से पहले मची सब्जी खरीदने की होड़, मंडी में उमड़ी भीड़ ने पूरे लुधियाना को खतरे में डाला

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.